गाजीपुर में बिजली विभाग की छापेमारी से हड़कंप : 12 उपभोक्ताओं पर केस दर्ज, नहीं दिखा सके कागजात

12 उपभोक्ताओं पर केस दर्ज, नहीं दिखा सके कागजात
UPT | बिजली विभाग का मॉर्निंग रेड

Sep 26, 2024 17:48

गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिली। विजिलेंस और बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने कई गांवों में अचानक छापेमारी की। बिजली विभाग के एसडीओ सुधीर कुमार के नेतृत्व में यह टीम सुबह-सुबह कार्रवाई के लिए निकल पड़ी।

Sep 26, 2024 17:48

Ghazipur News : विजिलेंस और बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने सदर कोतवाली क्षेत्र के कई गांवों में गुरुवार को मॉर्निंग रेड (छापेमारी) की। मॉर्निंग रेड के दौरान बिजली विभाग के एसडीओ सुधीर कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस टीम को 16 उपभोक्ता अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते मिले। जिसमें से चार उपभोक्ताओं ने अपने कागजात दिखाए। कागजात दिखाने पर उन्हें छोड़ दिया गया, बाकी 12 उपभोक्ताओं के खिलाफ विजिलेंस थाना एंटी पावर थेफ्ट रोजा कार्यालय में मुकदमा दर्ज कराया गया।

बिजली चोरी करते पकड़ा
इस दौरान उन्होंने बताया कि गुरुवार को विजिलेंस टीम के साथ सोहिलापुर गांव में बिजली चोरी के खिलाफ मॉर्निंग रेड की गई थी। जिसमें 16 उपभोक्ता बिजली चोरी करते पकड़े गए। जिसमें से 4 लोगों ने अपने कागजात दिखाए तो पाया गया कि उनका कनेक्शन सही है, उन 4 लोगों को छोड़ दिया गया, बाकी 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

कार्रवाई से मची अफरा-तफरी 
इन सभी 12 लोगों से 25 लाख रुपये का राजस्व वसूला जाएगा। इस कार्रवाई से बिजली विभाग को तकरीबन 25 लाख रुपये के राजस्व का इजाफा होगा। बिजली विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई से गांव वालों में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Also Read

कहा- महाकुंभ में एक मालगाड़ी गांजा भी खप जाएगा..., अगर यह भगवान का प्रसाद है तो अवैध क्यों?

26 Sep 2024 09:32 PM

गाजीपुर सपा सांसद अफजाल अंसारी का विवादित बयान : कहा- महाकुंभ में एक मालगाड़ी गांजा भी खप जाएगा..., अगर यह भगवान का प्रसाद है तो अवैध क्यों?

समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद अफजाल अंसारी ने एक विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने साधु-संतों और महाकुंभ से जुड़े मुद्दे पर टिप्पणी की है। और पढ़ें