Ghazipur News : आर लावां आरीपुर मार्ग का निरीक्षण, गड्ढों और जल जमाव की समस्याओं के समाधान के निर्देश

आर लावां आरीपुर मार्ग का निरीक्षण, गड्ढों और जल जमाव की समस्याओं के समाधान के निर्देश
UPT | बदहाल सड़क का निरीक्षण करते एमएलसी प्रतिनिधि

Aug 11, 2024 19:16

जनपद के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के आर लावां आरीपुर मार्ग का गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल के प्रतिनिधि प्रदीप पाठक ने निरीक्षण किया।

Aug 11, 2024 19:16

Ghazipur News : गाजीपुर जिले के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के आर लावां आरीपुर मार्ग का निरीक्षण शनिवार को गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल के प्रतिनिधि प्रदीप पाठक द्वारा किया गया। इस निरीक्षण के दौरान प्रदीप पाठक ने लावा मोड़ से लेकर जयंतीदासपुर, बाबूरायपुर, मानपुर, नवादा और सुभाकरपुर लावा चट्टी तक के मार्ग का विस्तार से जायजा लिया। उनके साथ इस निरीक्षण में पीडब्ल्यूडी के विभागीय अधिकारियों और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी शामिल थे।

जल निकासी की तत्काल व्यवस्था के निर्देश
प्रदीप पाठक ने निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी के अवर अभियंता अनिल वर्मा को निर्देशित किया कि सड़क पर मौजूद गड्ढों को शीघ्रता से ठीक किया जाए और जहाँ जल जमाव की स्थिति है, वहां जल निकासी की तत्काल व्यवस्था की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रदीप पाठक ने बताया कि इस सड़क के निर्माण के लिए शासन ने 25 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृत किया है, जिससे सड़क की स्थिति को सुधारने की कोशिश की जाएगी।



आमजन की समस्याओं के दी जाए प्राथमिकता
सड़क निरीक्षण के दौरान प्रदीप पाठक ने क्षेत्रीय सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव के द्वारा पूर्व में इस सड़क पर धान की रोपाई किए जाने की बात पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि विधायक का परिवार विधानसभा के गठन के बाद से ही काबिज है, लेकिन वे अपनी प्राथमिकताओं में जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देने के बजाय व्यक्तिगत लाभ और राजनीति में व्यस्त हैं। प्रदीप पाठक ने यह भी उल्लेख किया कि सपा शासनकाल के दौरान प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया गया था और उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए थे। अब जब भाजपा सरकार में जनता को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आवाज उठाने की स्वतंत्रता मिली है, तो विधायक को अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देना चाहिए।

ये सभी रहे मौजूद
निरीक्षण के दौरान बिरनो ब्लॉक प्रमुख राजन सिंह, सचिंद्रनाथ सिंह, लल्लन, योगेश सिंह, विवेकानंद पांडे, अभिमन्यु सिंह, गुड्डू गुप्ता, रणधीर सिंह, राम प्रसाद गुप्ता, अमित सिंह, संजय सिंह, जीवा भाई, भरत सिंह, श्याम बली मद्धेशिया सहित अन्य स्थानीय लोग भी मौजूद थे। सभी ने सड़क की स्थिति और उससे जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए कदम उठाने की आवश्यकता पर जोर दिया।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें