पेपर लीक कांड के बाद बेदीराम के साथ नजर आए ओम प्रकाश राजभर : पिछले हफ्ते कहा था- वह अखिलेश यादव के आदमी

पिछले हफ्ते कहा था- वह अखिलेश यादव के आदमी
UPT | ओमप्रकाश राजभर और बेदीराम।

Jul 24, 2024 00:16

कांवड़ यात्रा शुरू होते ही दुकानदारों को अपनी दुकान के सामने नेमप्लेट लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कानून मुलायम सिंह यादव ने बनाया था। उसे केवल लागू योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है।

Jul 24, 2024 00:16

Gazipur News : गाजीपुर में मंगलवार को कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर विधायक बेदीराम के साथ नजर आए। दोनों ने साथ में क्षेत्र का दौरा भी किया। 3 दिन पहले ही सुभासपा प्रमुख राजभर ने बेदीराम को सपा का आदमी कहा था। दौरे के दौरान सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा मुझे अखिलेश यादव पर हंसी आती है, क्योंकि वह कांग्रेसियों से मिलकर अपने स्वर्गवासी पिता का विरोध कर रहे हैं। वह मंगलवार को जखनिया में आयोजित स्वागत कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अपने पिता का विरोध कर रहे हैं अखिलेश
इस दौरान कांवड़ यात्रा शुरू होते ही दुकानदारों को अपनी दुकान के सामने नेमप्लेट लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कानून मुलायम सिंह यादव ने बनाया था। उसे केवल लागू योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर मुझे हंसी आ रही है कि वह कांग्रेसियों से मिलकर अपने पिता का विरोध कर रहे हैं। जब जनता ने जनमत दिया तो वह आमजन का कल्याण नहीं कर सके और अब झूठे चिल्ला रहे हैं।
राजभर ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख रुपये दे रही है। यह काम पिछली सरकारें भी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने नहीं किया। किसान सम्मान निधि भी दे सकते थे, लेकिन नहीं दिए। महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दे सकते थे, लेकिन नहीं दे पाए। वहीं, एनडीए
सरकार ने इसे लोकसभा और राज्यसभा से पास कराकर दिखा दिया।

सीएम योगी से दूरी और केशव मौर्य से नजदीकी को लेकर राजभर ने कहा कि मैं तो सबसे मिलता हूं। योगीजी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से भी मिला हूं। मेरी दूसरी मीटिंग थी, इसलिए कैबिनेट बैठक में नहीं जा सका। लोग इसका कुछ और ही मतलब निकालने लगे। बता दें कि राजभर आज जखनिया विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। वह हंसराजपुर स्थित विधायक बेदीराम के घर भी गए। बेदीराम और अन्य कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। यहां उन्होंने मीडिया से भी बात की।

भ्रामक खबर चला रहे हैं कुछ पत्रकार
पेपर लीक प्रकरण में विधायक बेदीराम के शामिल होने के सवाल पर राजभर ने कहा कि कुछ पत्रकार साथी भ्रामक और गलत खबर चला देते हैं। किसी ने चला दिया कि बेदीराम गिरफ्तार, लेकिन वह तो किसी बारात में मौजूद थे। फिर एक खबर चली कि ओम प्रकाश राजभर के विधायक को नीट मामले में गिरफ्तार किया गया। अब सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। उसमें बेदीराम का नाम ही नहीं है। जो भी मामले सामने आए, वे सपा सरकार के वक्त के हैं। मैं तो बेदीराम को जानता भी नहीं था। सपा ने 8 महीने मुझे टहलाने के बाद कहा कि बेदीराम प्रत्याशी होंगे, सिंबल आपका होगा। आप चले जाइए जफराबाद, अजगरा, सलेमपुर। वहां विधायक हमारे सिंबल के हैं और सपा का झंडा लेकर घूमते हैं।

इस दौरान जखनियां विधायक बेदी राम, निवर्तमान जिलाध्यक्ष लल्लन राजभर, पंकज दुबे, पूर्व प्रमुख धर्मदेव यादव, धर्मेंद्र राजभर,अरविन्द कुमार,रितेश कुमार, गुड्डू राजभर, नन्दलाल गौतम, मनीष राव शीनू, पीयूष कुमार, तिलकू राजभर आदि मौजूद रहे। 

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें