Ghazipur News : सपा नेता धर्मेंद और बलराम ने मुख्तार की मौत पर जताया शोक, कब्र पर चढ़ाए फूल

सपा नेता धर्मेंद और बलराम ने मुख्तार की मौत पर जताया शोक, कब्र पर चढ़ाए फूल
UPT | मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाते सपा नेता

Apr 01, 2024 18:34

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही लगातार उसके मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर शोक जताने और परिवार को सांत्वना देने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। इस दौरान उनके समर्थक...

Apr 01, 2024 18:34

Ghazipur News : मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही लगातार उसके मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर शोक जताने और परिवार को सांत्वना देने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। इस दौरान उनके समर्थक और विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेता भी पहुंचकर सांत्वना दे रहे हैं। रविवार की रात असदुद्दीन ओवैसी उनके आवास पर शोक जताने पहुंचे थे। वहीं, सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव और बलराम यादव भी मुख्तार अंसारी के आवास पर पहुंचे और अंसारी की क्रब पर फूल चढ़ाए। 

मुख्तार की कब्र पर चढ़ाए फूल 
मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सोमवार को गाजीपुर के मुहम्मदाबाद के कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव पहुंचे। कब्रिस्तान में दोनों नेताओं ने मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाए। इसके बाद दोनों नेता अंसारी के फाटक पर पहुंचे। जहां कुछ समय तक लोगों से बात करने के बाद वह मुख्तार अंसारी के बड़े भाई से मिलने के लिए रवाना हुए। इस दौरान मुख्तार अंसारी के फाटक के बाहर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहे। सपा नेता धर्मेंद्र यादव और बलराम यादव के साथ अन्य सपा कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि दोनों सपा नेता मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलने के बाद शाम के समय जिला मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे। 

रविवार देर रात पहुंचे थे असदुद्दीन ओवैसी 
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी रविवार देर रात मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने के लिए गाजीपुर पहुंचे थे। असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ से सीधे मुहम्मदाबाद में सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले से लगाया और शोक जताया। 

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें