advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : सम्मेलन में भाजपा नेता ने कहा- आज का बूथ अध्यक्ष कल नड्डा बन सकता है...

सम्मेलन में भाजपा नेता ने कहा- आज का बूथ अध्यक्ष कल नड्डा बन सकता है...
UPT | भाजपा के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल पार्टी नेता।

May 07, 2024 15:46

मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में विधानसभावार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। सभी विधानसभाओं का बूथ सम्मेलन विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग किया गया। विधानसभा जफराबाद के बूथ...

May 07, 2024 15:46

Jaunpur News : मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में विधानसभावार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। सभी विधानसभाओं का बूथ सम्मेलन विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग किया गया। विधानसभा जफराबाद के बूथ सम्मेलन का आयोजन जलालपुर स्थित जेबी ग्रीन रिसोर्ट में हुआ। मुख्य अतिथि के रूप के यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी रहे। बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए नंद गोपाल नंदी ने कहा कि जो बूथ अध्यक्ष अपने क्षेत्र का बूथ सबसे बड़े अंतर से जीतेगा, उसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मानित करेंगे।

इन्होंने भी साझा किए विचार
केराकत विधानसभा का बूथ सम्मेलन आरपीएस महाविद्यालय उदय चंद्रपुर में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि यूपी सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बूथ अध्यक्षों के दम पर भाजपा का निर्माण हुआ है। बूथ अध्यक्ष पार्टी की रीढ़ होता है। मंचासीन यूपी के पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर, पूर्व विधायक सुषमा पटेल, पूर्व विधायक लीना तिवारी, पूर्व विधायक गुलाब सरोज, एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशु, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व जिला प्रभारी मनोज सिंह आदि ने विचार साझा किए। 

नेताओं ने गिनाईं उपलब्धियां
मछलीशहर लोकसभा प्रत्याशी बीपी सरोज ने सभी विधानसभाओं के बूथ अध्यक्षों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। पांच वर्षों के अपने लोकसभा क्षेत्र में कराए गए कार्यों, विशेषकर शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, रेलवे स्टेशनों के सौंदर्यीकरण, ट्रेनों के ठहराव आदि उपलब्धियां गिनाईं। मछलीशहर लोकसभा के जिलाध्यक्ष रामबिलास पाल ने विधानसभा में आए हुए मुख्य अतिथियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं के मेहनत को देखते हुए मुझे विश्वास है कि हम मछलीशहर बड़े अंतर से जीतकर नरेंद्र मोदी की झोली में डालेंगे। मीडिया प्रभारी संतोष मिश्रा ने कहा कि चार जून 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार। मड़ियाहूं विधानसभा का बूथ सम्मेलन वैष्णवी मैरिज हाल व मछलीशहर विधानसभा के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन केवला शंकर दियावां महादेव विद्यालय में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि वाराणसी के पूर्व मेयर कौशलेन्द्र सिंह रहे। उन्होंने कहा आज का बूथ अध्यक्ष कल का जेपी नड्डा हो सकता है। यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही सम्भव है।

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें