advertisements
advertisements

बड़ी खबर : जौनपुर से धनंजय की पत्नी का कटा टिकट, श्याम सिंह यादव को बसपा ने मैदान में उतारा

जौनपुर से धनंजय की पत्नी का कटा टिकट, श्याम सिंह यादव को बसपा ने मैदान में उतारा
UPT | Srikala Reddy

May 06, 2024 10:50

जौनपुर से इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है। धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट बसपा ने काट दिया है। जिसके बाद बसपा ने श्याम सिंह यादव का टिकट दिया है, जो इस...

May 06, 2024 10:50

Jaunpur News : जौनपुर से इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है। धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट बसपा ने काट दिया है। जिसके बाद बसपा ने श्याम सिंह यादव का टिकट दिया है, जो इस समय वहां से मौजूदा संसद है। इन सबमें खास बात यह है की श्रीकला रेड्डी ने पहले ही नामांकन कर दिया था।
 
धनंजय सिंह के घर बुलाई गई बैठक
आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि दोपहर 1 बजे तक श्याम सिंह यादव नामांकन दाखिल करेंगे। बीएसपी से टिकट कटने के बाद श्रीकला रेड्डी के पति धनंजय सिंह ने अपने घर पर करीबी लोगों की बैठक बुलाई है। जिसमें अनुमान लगाया जा रहा है कि यह तय होगा कि टिकट कटने के बाद श्रीकला रेड्डी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

जानिए कब होगा मतदान
यूपी में लोकसभा चुनाव के बीच पार्टी लगातार अपने उम्मीदवारों के नाम में बदलाव कर रहीे है। बता दें कि जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। इस दिन पूर्वांचल की पांच सीटों लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में वोटिंग होगी।

हाल ही में जेल से रिहा हुए थे धनंजय सिंह
कुछ दिन पहले ही धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी लेकिन सजा पर रोक से इनकार कर दिया था। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद धनंजय सिंह खुद पत्नी के लिए जौनपुर में प्रचार करने वाले थे। उन्होंने पत्नी श्रीकला को चुनाव लड़ने और जीतने के लिए शुभकामनाएं दी थीं। 

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें