advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : बोले दिलीप पटेल- विपक्ष की जमानत जब्त कराने के लिए चुनाव में पूरी ताकत झोंक दें कार्यकर्ता

बोले दिलीप पटेल- विपक्ष की जमानत जब्त कराने के लिए चुनाव में पूरी ताकत झोंक दें कार्यकर्ता
UPT | कार्यक्रम में भाग लेते भाजपा पदाधिकारी

May 07, 2024 01:06

जनपद जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का बूथ सम्मेलन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता मे सम्पन्न हुआ...

May 07, 2024 01:06

Jaunpur News (Brijesh Mishra) : जनपद जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का बूथ सम्मेलन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता मे सम्पन्न हुआ। इस सम्मेलन क मुख्य अतिथि के रूप मे क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने भाग लिया। इस दौरान भाजपा के क्षेत्रिए पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बूथ अध्यक्ष संगठन की रीढ़
सम्मेलन में मुख्य अतिथि दिलीप पटेल ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए बूथ जीतों चुनाव जीतों का मंत्र दिया। उन्होंने कहा बूथ अध्यक्ष संगठन की रीढ़ और भाग्य विधाता हैं। उन्होंने कहा लोकसभा जौनपुर मे तीन लाख वोट तो भाजपा परिवार के हैं, अगर तीन लाख लोग एक-दो वोट जोड़ें तो सात से आठ लाख वोट हो जाएंगे। कहा कि विपक्ष की जमानत जब्त करानें के लिए कार्यकर्ता पूरी ताकत झोंक दें। हम भारत को विकसित व विश्वगुरु बनाने के लिए काम कर रहे हैं। आप सभी कार्यकर्ता हमारी पूंजी हैं और आपके दम पर ही हम हर बूथ दोगुने अंतर से जीतने जा रहे हैं। नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 हटाई, अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण करवा कर हमको 500 साल की गुलामी से मुक्त करवाया।

बूथ पर कम से कम 65 प्रतिशत वोटिंग के लिए काम करना है
लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने बुथ अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं सांसद नहीं, आपका मददगार बनने आया हूं। लोकतंत्र की असली मालिक जनता होती हैं। सांसद आपका सेवक होता हैं। मैंने हमेशा सेवा की राजनीति की हैं, मेरा मिशन आपकी जिंदगी को बेहतर व खुशहाल बनाना है। हर बूथ पर कम से कम 425 वोट और 65 प्रतिशत वोटिंग के लिए काम करना है। 20 दिन चुनाव में बचें हैं। प्रधान, बीडीसी, पूर्व बीडीसी और पूर्व प्रधान से लगातार संपर्क में रहें। इसलिए जनता के बीच लगातार जाकर सम्पर्क साधकर नरेंद्र मोदी के जनकल्याणकारी कामों की जानकारी पहुंचाएं।

भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है
राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि 140 करोड़ की आबादी वाले इस देश में हम सब भाई-भाई हैं। किसी की कोई जाति नहीं बल्कि भारतीयता ही सबकी जाति होनी चाहिए। भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। संगठन की ताकत आप सभी कार्यकर्ताओं से है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत अनुशासित और अपने कार्य के प्रति समर्पित होते हैं । 

संकल्प को पूरा करने के लिए पूरा भाजपा परिवार जान लगा देगा
लोकसभा प्रवासी रामचंद्र मिश्र ने कहा कि मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर पर अब कोई कमी बाकी नहीं रहनी चाहिए। आने वाले दिनों में पार्टी युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी में है, जिसकी रूपरेखा अभी से बना ली जाए। जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने क्षेत्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपने जो संकल्प यहां के कार्यकर्ताओं को दिलाया है। उस संकल्प को पूरा करने के लिए पूरा भाजपा परिवार अपनी जान लगा देगा। हम सभी बूथों पर दोगुने मत से जीतेंगे। हमको बूथ समिति के साथ टिफिन बैठक, ड्राइंग रूम चौपाल, पन्ना प्रमुख सम्मेलन करना है। पन्ना प्रमुख को निरंतर वोटर से संपर्क करना है। तीन बार घर-घर संपर्क, लाभार्थी संपर्क, अनुसूचित जाति संपर्क, युवा मोर्चा द्वारा बूथ पर बाइक रैली निकालना, घरों पर झंडा लगाना, प्रत्येक बूथ पर दो व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सक्रिय करना है।

यह लोग रहे मौजूद
मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि सर्वप्रथम पार्टी के पुरोधा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा बंदे मातरम का गीत गाया गया। उसके उपरांत मुख्य अतिथि का पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र देकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने स्वागत किया और बूथ अध्यक्षों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सुशील त्रिपाठी, सुशील मिश्र, अजय शंकर दुबे, संतोष मिश्र, राज पटेल, विधानसभा के प्रभारी एव संयोजक, सभी पांचो मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी एव पांचो मंडल के सभी बूथ अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें