advertisements
advertisements

Jaunpur News : 400 से अधिक अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई, पढ़िये पूरी डिटेल...

400 से अधिक अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई, पढ़िये पूरी डिटेल...
UPT | अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई

May 04, 2024 18:47

जनपद पुलिस स्वच्छ व निष्पक्ष चुनाव कराने के उद्देश्य से पूरे जिले में हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।तथा सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों के घर पर पुलिस डुगडुगी पिटवाकर तामिला कराया जा रहा..

May 04, 2024 18:47

Jaunpur News : जनपद पुलिस स्वच्छ व निष्पक्ष चुनाव कराने के उद्देश्य से पूरे जिले में हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों के घर पर पुलिस डुगडुगी पिटवाकर तामिला कराया जा रहा है। लोगों को बताया जा रहा है कि ऐसे अपराधियों का अंजाम यही होगा।

ये है पूरा मामला
एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि जनपद में सकुशल व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पुलिस प्रशासन प्रतिबद्ध है। चुनाव को देखते हुए जनपद में 400 से अधिक अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा चुकी है। पूरे जनपद में 1579 हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन कराया गया है। जिसमें मृत, जेल में बंद, दिव्यांग, गंभीर बीमार, लापता एवं परदेश में रहने वालों इन सभी को चिन्हित किया गया। इसके अतिरिक्त जिले में मौजूद व सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों को चिन्हित किया गया है। सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों के विरुद्ध भी लगभग 100 से अधिक गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। जिन्हें जिलाबदर भी किया गया है। कुछ के खिलाफ थाने में साप्ताहिक हाज़िरी के आदेश भी हुए हैं। ऐसे सभी लोगों को डुगडुगी पिटवाकर तामिला कराया जा रहा है और लोगों को इनके बारे में बताया जा रहा है कि ऐसे हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई अमल के लायी जा रही है। 

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें