advertisements
advertisements

Jaunpur News :  भीषण गर्मी को देखते हुए डीएम ने अस्थायी प्याऊ लगाने के दिए आदेश

भीषण गर्मी को देखते हुए डीएम ने अस्थायी प्याऊ लगाने के दिए आदेश
UPT | DM Ravindra Kumar Mandar

May 07, 2024 20:15

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को निर्देशित किया है कि भीषण गर्मी को देखते हुए प्रमुख बाजारों, मुख्य मार्गो...

May 07, 2024 20:15

Jaunpur News : भीषण गर्मी को देखते हुए जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को निर्देशित किया है कि प्रमुख बाजारों, मुख्य मार्गों सहित ऐसी जगहें जहां पर प्रायः आमजनमानस की भीड़ रहती है। वहां पर थोड़ी-थोड़ी दूरी पर अस्थायी प्याऊ की व्यवस्था किया जाए, जिससे इस भीषण गर्मी में आमजनमानस को पेयजल की समस्या का सामना न करना पडे़।

अधिक से अधिक लोग अपना सहयोग अवश्य दें
डीएम ने जनपद के संभ्रान्त नागरिकों, स्वयं सेवी संस्थाओं आदि से अपील किया है कि वह भी अपने स्तर से अस्थायी प्याऊ की व्यवस्था करने के लिए अपने क्षेत्र के अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद से सम्पर्क करें। साथ ही अपने-अपने पूर्वजों और प्रियजनों के नाम से इस पहल में अपना योगदान दें। उन्होंने बताया है कि नगर पालिका के द्वारा जगह का चयन किया जायेगा और शिलापट्ट पर लगवाने वाले का नाम या उनके पूर्वजों/प्रियजनों का नाम अंकित होगा। इस पुनीत कार्य के लिए अधिक से अधिक लोग अपना सहयोग अवश्य दें।

द्वितीय चरण में स्थायी प्याऊ की व्यवस्था की जायेगी
अधिशासी अधिकारी नगर पालिका जौनपुर पवन कुमार ने अवगत कराया है कि प्रथम चरण में अस्थायी प्याऊ की व्यवस्था सुनिश्चित करने के पश्चात द्वितीय चरण में स्थायी प्याऊ की व्यवस्था की जायेगी। उन्होंने जनपद के संभ्रान्त नागरिकों, स्वयं सेवी संस्थाओं से अपील किया है कि अस्थायी/स्थाई प्याऊ की व्यवस्था के लिए सीयूजी नम्बर 8707073308 पर सम्पर्क कर सकते है।

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें