Jaunpur News : तेज रफ्तार स्कूल बस खाई में पलटी, ड्राइवर समेत तीन घायल, ऐसे हुआ हादसा...

तेज रफ्तार स्कूल बस खाई में पलटी, ड्राइवर समेत तीन घायल, ऐसे हुआ हादसा...
UPT | खाई में पलटी स्कूल बस

Mar 23, 2024 13:37

तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, ड्राइवर समेत तीन बच्चे घायल। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को बस से निकाला सुरक्षित

Mar 23, 2024 13:37

Jaunpur News : तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत तीन बच्चे घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बस से निकाला। कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। बस में कुल 25 बच्चे सवार थे। 

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूल बस बच्चों को उनके घर छोड़ने जा रही थी। तभी अचानक यह हादसा हो गया। घटना जफराबाद थाना क्षेत्र के मिश्रा चौराहा के पास हुई। बस में 25 बच्चे सवार थे। यह हादसा कैसे हुआ, अभी इसके बारे में ठोस जानकारी नहीं मिली है। 

क्या कहती है पुलिस
घटना के बाबत सीओ सिटी देवेश कुमार ने बताया कि काली प्रसाद इंटरमीडिएट स्कूल की एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। उसमें कुल 25 बच्चे सवार थे। ड्राइवर समेत तीन लोग घायल हुए हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है । बच्चों को बस से निकला गया और उन्हें सुरक्षित घर पहुंचा दिया गया है। घटना के पीछे क्या कारण है इसकी जांच की जा रही है।

Also Read

सुधा मूर्ति ने 30 साल से नहीं खरीदी एक भी साड़ी, खुद किया खुलासा, काशी में लिया था संकल्प

5 Jul 2024 05:18 PM

वाराणसी Varanasi News : सुधा मूर्ति ने 30 साल से नहीं खरीदी एक भी साड़ी, खुद किया खुलासा, काशी में लिया था संकल्प

हाल ही में राज्यसभा सांसद बनीं सुधा मूर्ति ने खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले 30 सालों में एक भी साड़ी नहीं खरीदी है। मशहूर आईटी कंपनी इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं और.. और पढ़ें