Varanasi News : भारतीय ओलंपिक टीम के लिए विजय का शंखनाद, मां गंगा की उतारी आरती...

भारतीय ओलंपिक टीम के लिए विजय का शंखनाद, मां गंगा की उतारी आरती...
UPT | मां गंगा की आरती करती नमामि गंगे की टीम।

Jul 25, 2024 16:26

पेरिस ओलंपिक प्रारंभ होने के एक दिन पूर्व गुरुवार को नमामि गंगे ने देश की ओलंपिक प्रतिभागियों खिलाड़ियों के विजय की कामना से मां गंगा की आरती उतारी। भारत की पहचान मां गंगा के तट पर राष्ट्रीय ध्वज लेकर नमामि गंगे के सदस्यों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया ।

Jul 25, 2024 16:26

Varanasi News : पेरिस ओलंपिक प्रारंभ होने के एक दिन पूर्व गुरुवार को नमामि गंगे ने देश के ओलंपिक खिलाड़ियों के विजय की कामना के साथ मां गंगा की आरती उतारी। भारत की पहचान मां गंगा के तट पर राष्ट्रीय ध्वज लेकर नमामि गंगे के सदस्यों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। भारत विजयी भव: की कामना से ओलिंपिक खिलाड़ियों की तस्वीर लेकर श्रीकाशी विश्वनाथ से आशीर्वाद मांगा। भारतीय ओलंपिक दल को प्रोत्साहित करती स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी गईं। 

भारतीय ओलंपिक दल पर टिकी हैं उम्मीदें
नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। 140 करोड़ भारतवासियों की आशा भारतीय ओलंपिक दल पर टिकी है। शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरा देश ओलंपिक दल का समर्थन कर रहा है। भारतीय टीम ढेर सारे मेडल जीते, काशीवासियों की यही कामना है। 

कार्यक्रम में ये भी रहे मौजूद
आयोजन में प्रमुख रूप से काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला, महानगर प्रभारी पुष्पलता वर्मा, अमित त्यागी, शालिनी त्यागी, निमेष सोलंकी, रवि तिवारी, अशोक उपाध्याय, स्वामी जगदीश, स्वामी नारायणदास आदि उपस्थित रहे।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें