advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : वाराणसी में दो प्रत्याशियों ने पर्चा भरा, पीडीएम और बीजेपी में नोकझोंक...

वाराणसी में दो प्रत्याशियों ने पर्चा भरा, पीडीएम और बीजेपी में नोकझोंक...
UPT | पीडीएम प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव ने किया नामांकन

May 08, 2024 18:41

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। देश की सबसे चर्चित सीट वाराणसी में 7 से 14 मई तक नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। नामांकन के दूसरे दिन...

May 08, 2024 18:41

Varanasi News : लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। देश की सबसे चर्चित सीट वाराणसी में 7 से 14 मई तक नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। नामांकन के दूसरे दिन पीडीएम के प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव ने पल्लवी पटेल के नेतृत्व में नामांकन किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नोंकझोंक हुई।

बीजेपी को हराने में पीडीएम सक्षम-
पीडीएम गठबंधन के प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव के साथ अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय महासचिव पल्लवी पटेल भी उपस्थित रहीं। भारी गहमागहमी और जुलूस के बीच नामांकन स्थल पर पहुंची। पल्लवी पटेल ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी को हराने की अगर किसी के अंदर ताकत है तो वह पीडीएम गठबंधन के प्रत्याशी के पास है। पीडीएम के प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव का कहना था कि वह पूरी मजबूती के साथ वाराणसी का चुनाव लड़ेंगे। पीडीएम प्रत्याशी ही जनता के हितों को पूरा करने में सक्षम है। 

सादी वर्दी में भी तैनात रहे सुरक्षा बल के जवान
एक अन्य प्रत्याशी राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी के पारस केसरी ने भी नामांकन दाखिल किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज जनता बदलाव चाहती है। यही कारण है कि उन्होंने भी नामांकन करने का मन बनाया है। जीतने पर वह जन सरोकार के मुद्दों को प्रमुख रूप से उठाएंगे। नामांकन के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। पुलिस के अलावा सादी वर्दी में भी पुलिस बल को तैनात किया गया था।

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें