advertisements
advertisements

Varanasi News : पोखरे में नहाने गईं दो सगी बहनें डूबीं, मां की पहले ही हो चुकी है मौत...

पोखरे में नहाने गईं दो सगी बहनें डूबीं, मां की पहले ही हो चुकी है मौत...
UPT | मृतक बच्ची के परिजन विलाप करते हुए

May 10, 2024 00:14

वाराणसी के चितईपुर थाना अंतर्गत स्थित नारायणी विहार कॉलोनी में आज उस वक्त मातम पसर गया, जब पोखर में नहाने गईं तीन सगी बहनों में से दो की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुसवाही की...

May 10, 2024 00:14

Varanasi News : वाराणसी के चितईपुर थाना अंतर्गत स्थित नारायणी विहार कॉलोनी में आज उस वक्त मातम पसर गया, जब पोखरे में नहाने गईं तीन सगी बहनों में से दो की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुसवाही की रहने वाली विश्वकर्मा नगर निवासी ऑटो ड्राइवर संतोष उपाध्याय की तीन पुत्रियां 13 साल की लाडो, 10 साल की लाली और 7 साल की लवली हनुमान मंदिर पोखर में नहाने गईं थीं। नहाते समय लाडो और लवली डूब गईं। 

निकालने से पहले थम चुकी थीं सांसें
अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि उनकी तीन भतीजी स्नान करने गईं थीं, जिसमें से दो डूब गईं। तीसरी भतीजी लाली ने बहनों के डूबने की जानकारी दी। उसके बाद मौके पर जाकर जनता के सहयोग से दोनों बच्चियों को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। 

बिन मां की थीं बेटियां
इस हृदय विदारक घटना के बाद बच्चियों की बड़ी मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि जो ये बच्चियां डूबी हैं, उनकी मां नहीं हैं। पिता ऑटो ड्राइवर हैं। ये तीन बहनें थीं। जिसमें बड़ी और छोटी बहन की डूबने से मौत हो गई है। 

Also Read

जौनपुर में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की जनसभा, भाजपा के खिलाफ जनता लामबंद

20 May 2024 04:46 PM

जौनपुर लोकसभा चुनाव 2024 : जौनपुर में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की जनसभा, भाजपा के खिलाफ जनता लामबंद

जिले की लोकसभा सीट के लिए मतदान 25 मई को होना है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार प्रसार में पूरा ज़ोर लगा रखा है। इसी क्रम में ज़िला कांग्रेस अल्पसंख्यक कमेटी की तरफ से शहर की ऐतिहासिक... और पढ़ें