Varanasi News : खड़ी ट्रेलर के पीछे घुसी ट्रक, जबरदस्त टक्कर से उड़े परखचे, ड्राइवर की हुई मौत

खड़ी ट्रेलर के पीछे घुसी ट्रक, जबरदस्त टक्कर से उड़े परखचे, ड्राइवर की हुई मौत
UPT | ट्रेलर ट्रक में टक्कर

Apr 28, 2024 19:41

मोहनसराय चौराहा स्थित हाईवे पर रविवार की भोर में लगभग 4 बजे पत्थर लदी खड़ी ट्रेलर के पीछे से कोलकाता से मध्य प्रदेश जाते समय पाइप लदी ट्रक की जोरदार भिड़ंत होने से ट्रक की परखचे उड़ गए।

Apr 28, 2024 19:41

Varanasi News (Surendra Kumar Gupta) : जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय चौराहा स्थित हाईवे पर रविवार की भोर में लगभग 4 बजे पत्थर लदी खड़ी ट्रेलर के पीछे से कोलकाता से मध्य प्रदेश जाते समय पाइप लदी ट्रक की जोरदार भिड़ंत होने से ट्रक की परखचे उड़ गए। जिसमें दबकर पहाड़पुर थाना गुरुवतगंज रायबरेली निवासी रामसागर यादव उम्र लगभग 40 वर्ष नामक ड्राइवर की मौत हो गयी। 

बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भेजा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मोहन सराय चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त के ट्रक के केबिन में फंसे ड्राइवर को क्रेन की मदद से घंटो मसक्कत के बाद निकलवा कर एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल ड्राइवर रामसागर यादव को मृत घोषित कर दिया।

ट्रक का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया
 घटना के तुरंत बाद पत्थर लदी ट्रेलर को हाईवे पर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने बताया कि भोर का समय होने के कारण ट्रक ड्राइवर को अचानक नींद आ गई होगी। जिससे हाईवे पर सामने खड़ी पत्थर लदी ट्रेलर के पीछे जा भिड़ी। ट्रक की काफी रफ्तार रही होगी, जिससे टक्कर के बाद ट्रक का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक पर लदे पाइप हाईवे के सड़क पर बिखर गए। 

धीमी गति से चलने के कारण जाम की स्थिति बनी रही
घटना के दौरान हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। जिससे हाईवे पर ट्रैकों की लंबी कतार लग गयी। चौकी इंचार्ज ने हाईवे पर बिखरे पाइप को हटवाकर यातायात सुचारू रूप से चालू कराया। पत्थर लदी ट्रेलर के मालिक को फोन द्वारा सूचना दी। इस दौरान मोहनसराय से राजातालाब जाने वाली हाईवे रोड पर वाहनों का धीमी गति से चलने के कारण जाम की स्थिति बनी रही।

Also Read

छापेमारी के दौरान गोदाम में सुरक्षा मानकों का घोर उल्लंघन मिला, केयरटेकर पर मामला दर्ज

4 Oct 2024 11:06 PM

वाराणसी करोड़ों के पटाखों का भंडार जब्त : छापेमारी के दौरान गोदाम में सुरक्षा मानकों का घोर उल्लंघन मिला, केयरटेकर पर मामला दर्ज

वाराणसी पुलिस ने बड़ागांव थाना क्षेत्र के सराय मुगल रमईपट्टी स्थित हिंदुस्तान फायरवर्क्स के गोदाम पर छापेमारी कर करोड़ों रुपये के अवैध पटाखों का भंडार जब्त किया गया। इस छापेमारी के दौरान गोदाम में सुरक्षा मानकों का घोर उल्लंघन पाया गया। और पढ़ें