Agra News : आप का डीसीपी दफ्तर पर प्रदर्शन, नेता का अल्टीमेटम, पीड़ितों को न्याय नहीं तो धरना... 

आप का डीसीपी दफ्तर पर प्रदर्शन, नेता का अल्टीमेटम, पीड़ितों को न्याय नहीं तो धरना... 
UPT | पीड़ितों को न्याय दिलाने डीसीपी आफिस पहुंचे आप कार्यकर्ता।

Oct 01, 2024 19:28

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार पुलिस प्रशासन के खिलाफ डीसीपी सिटी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेयी दो मुद्दों को लेकर प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे, जिनमें पुलिस की ओर से कोई...

Oct 01, 2024 19:28

Agra News : आम आदमी पार्टी ने मंगलवार पुलिस प्रशासन के खिलाफ डीसीपी सिटी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेयी दो मुद्दों को लेकर प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे, जिनमें पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने से आप पार्टी के नेता नाराज हैं। 

मजदूर की मौत की रिपोर्ट नहीं
आम आदमी पार्टी के नेता आज पीड़ितों के साथ पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए डीसीपी सिटी कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर अपना आक्रोश जताया। कपिल बाजपेयी ने कहा कि अगर इन दोनों मामलों में पुलिस सुनवाई नहीं करती तो आम आदमी पार्टी के नेता पीड़ितों के साथ जिला मुख्यालय पर धरना देने को मजबूर हो जाएंगे। आप नेता कपिल बाजपेयी ने बताया कि पहला मामला ताजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, जहां कुछ दिनों पहले बसई चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक अपार्टमेंट से गिरकर श्रमिक मनोज कुमार की मौत हो गई थी। उसका परिवार पिछले 15 दिनों से मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन आज तक मुकदमा नहीं लिख पाया है। पुलिस पीड़ितों को टहला रही है। जबकि आरोपी पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं कि अगर मुकदमा दर्ज कराया तो जिस तरह से मनोज की मौत हुई है, उसी तरह से परिवार के अन्य सदस्य भी अंजाम भुगतने को तैयार रहें। 
दुकान से फ्री में ठंडाई 
दूसरा मामला थाना छत्ता क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। गुदड़ी मंसूर खान पुलिस चौकी पर एक सिपाही तैनात है, जिसकी शिकायत की गई है कि वह पीड़ित दिलीप बंसल की दुकान से फ्री में ठंडाई मंगवाता है और पैसे मांगने पर उनके खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई कर देता है। पीड़ित ने जब सोशल साइट X पर शिकायत की तो आरोपी सिपाही धमकाने लगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आप नेता कपिल बाजपेयी का कहना है कि डीसीपी सिटी सूरज राय ने कहा है कि आज शाम तक इन दोनों प्रकरणों में मुकदमे दर्ज हो जाएंगे और पीड़ितों को इंसाफ मिलेगा। 

Also Read

बजाओ ढोल... मेरे घर प्रभु श्रीराम आए हैं...

1 Oct 2024 07:04 PM

आगरा Agra News : बजाओ ढोल... मेरे घर प्रभु श्रीराम आए हैं...

प्रभु श्रीराम के स्वरूपों का आज अपनी ससुराल में अपने भाइयों के साथ खूब स्वागत किया गया, कोई उनके चरण स्पर्श कर उनके दर्शन को आतुर दिखाई... और पढ़ें