वीडियो वायरल करने की धमकी देता था युवक : विवाहिता ने कर ली खुदकुशी, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

विवाहिता ने कर ली खुदकुशी, पुलिस पर लापरवाही का आरोप
UPT | पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Jul 09, 2024 17:07

आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। आरोप है कि एक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी।

Jul 09, 2024 17:07

Agra News : आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। आरोप है कि एक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी। इस मामले में आरोपी निहाल कुमार को पुलिस ने 82 दिन बाद गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देता था आरोपी
नुनिहाई निवासी युवती के पिता ने मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल में निहाल कुमार और कुलदीप उनकी बेटी को परेशान करते थे। उन्होंने कथित तौर पर युवती का नहाते समय वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी देते थे। पंचायत के बावजूद आरोपियों ने अपनी हरकतें बंद नहीं कीं। 15 अप्रैल को लाउडस्पीकर लगाकर युवती की बदनामी की गई। इससे क्षुब्ध होकर युवती ने 16 अप्रैल को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
शाहगंज पुलिस ने 13 दिन बाद मामला दर्ज किया। मृतका के परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन्हें धमकाती थी और समझौते का दबाव बनाती थी। अधिकारियों से शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी निहाल को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों गोला, कुलदीप, अजय और हेमंत के संबंध में पुलिस ने साक्ष्य संकलन किए हैं और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है। मृतका के परिजनों का कहना है कि उन्होंने न्याय के लिए पुलिस और अधिकारियों के बहुत चक्कर काटे। मृतका के भाई ने बताया कि वे भूखे-प्यासे पूरे दिन अधिकारियों के पास जाते थे। अंततः अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी की गिरफ्तारी संभव हो सकी।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें