Agra News : मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन क्रिस्टीना चाक ने तेजाब हमले की पीड़िताओं से की मुलाकात, जानिए क्या कहा...

मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन क्रिस्टीना चाक ने तेजाब हमले की पीड़िताओं से की मुलाकात, जानिए क्या कहा...
UPT | मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन क्रिस्टीना चाक ने तेजाब हमले की पीड़िताओं से की मुलाकात

Sep 27, 2024 15:49

मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2024 क्रिस्टीना चाक ने बृहस्पतिवार को बसई चौकी के पास स्थित शीरोज हैंगआउट कैफे में तेजाब हमले की पीड़िताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शीरोज...

Sep 27, 2024 15:49

Agra News : मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2024 क्रिस्टीना चाक ने बृहस्पतिवार को बसई चौकी के पास स्थित शीरोज हैंगआउट कैफे में तेजाब हमले की पीड़िताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शीरोज की बहनों का हौसला और आत्मविश्वास ताजमहल से भी अधिक खूबसूरत है। उनका यह बयान इन महिलाओं की शक्ति और प्रेरणा को दर्शाता है।

‘खूबसूरती केवल शारीरिक नहीं होती’
क्रिस्टीना चाक के स्वागत के लिए शीरोज हैंगआउट और छांव फाउंडेशन ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। भारतीय परंपरा के अनुसार उन्हें रोली तिलक लगाकर और फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस स्वागत को देखकर क्रिस्टीना चाक भावुक हो गईं। इस कार्यक्रम में ग्रेट ब्रिटेन की संस्था सिस्टरहुड की प्रमुख पौला ने भी भाग लिया। उन्होंने खूबसूरती के मायनों पर बात करते हुए कहा कि हमें यह समझना होगा कि खूबसूरती केवल शारीरिक नहीं होती।


पीड़िताओं के साहस और संघर्ष की की सराहना
कार्यक्रम में अन्य मिस प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों ने भी हिस्सा लिया। जिनमें मिस इंटरनेशनल यूके टिनी सिंबनी, मिस वेल्स 2023/2024 मिली मे एडम्स, मिस अर्थ वेलस 2024 ग्रेस गेवीगन, मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन फाइनलिस्ट 2024 हेरोइट लेन, मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2024 फाइनलिस्ट मेगन विंसेटा रॉबिन्सन और मिस ग्रेट ब्रिटेन 2024 फाइनलिस्ट स्टीफेन एलेन शामिल थे। सभी ने तेजाब हमले की पीड़िताओं के साहस और संघर्ष की सराहना की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता उर्दू लेखिका ने की
छांव फाउंडेशन के संस्थापक आलोक दीक्षित ने इस बात पर जोर दिया कि आत्मविश्वास आतंरिक अनुभवों से उत्पन्न होता है। जो इन महिलाओं के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता उर्दू लेखिका प्रो. नसरीन बेगम ने की। जिन्होंने इस पहल के महत्व को रेखांकित किया और सभी उपस्थित लोगों को प्रेरित किया।

Also Read

छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

27 Sep 2024 04:10 PM

आगरा आगरा में राशन की कालाबाजारी : छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

आगरा में राशन की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। आपूर्ति विभाग ने एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस महिला की गतिविधियों की जांच शुरू कर रही है। और पढ़ें