सिविल एनक्लेव के शिलान्यास पर था कार्यक्रम : अचानक भड़क उठे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, वर्चुअली जुड़े थे पीएम

अचानक भड़क उठे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, वर्चुअली जुड़े थे पीएम
UPT | अचानक भड़क उठे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल

Oct 20, 2024 19:58

रविवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा को दिवाली से पहले सिविल एनक्लेव का तोहफा दिया। सिविल एविएशन द्वारा शिलान्यास के इस अवसर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअल रूप से आगरा के सिविल एंक्लेव का शिलान्यास किया

Oct 20, 2024 19:58

Agra News : रविवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा को दिवाली से पहले सिविल एनक्लेव का तोहफा दिया। सिविल एविएशन द्वारा शिलान्यास के इस अवसर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअल रूप से आगरा के सिविल एंक्लेव का शिलान्यास किया।

प्रशासनिक अधिकारी भी रहे मौजूद
इस समारोह में जनपद के सभी जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था। केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल, फतेहपुर सीकरी सांसद राजकुमार चाहर, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय और बेबी रानी मौर्य सहित अन्य जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल को मंच पर संबोधन के लिए आमंत्रित किया गया।

मंच पर ही भड़क गए विधायक
जैसे ही पुरुषोत्तम खंडेलवाल मंच पर पहुंचे, वह अचानक भड़क गए। उन्होंने कहा कि यहां तमाम सामाजिक संस्थाओं के लोग, केंद्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष, प्रशासनिक अधिकारी और पूरा मीडिया मौजूद हैं। ऐसे में उन्हें अपमानित किया गया है। मंच पर बैठे अन्य प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधि यह समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या। बाद में पता चला कि वह मंच पर केवल 2 मिनट का समय दिए जाने से भड़क गए थे। उन्होंने अपनी भड़ास उस अधिकारी पर निकाली जो मंच का संचालन कर रहा था।

मंच संचालक पर निकाली भड़ास
पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने मंच से कहा कि मंच पर बैठे लोग और उनके सामने मौजूद श्रोताओं में कोई अंतर नहीं है। यह मंच और जो लोग आगे बैठे हैं, वे आगरा के श्रोतागण हैं और आगरा के मालिक हैं। यह मंच बेहद पवित्र है, और यह देश के प्रधानमंत्री का मंच है। मंच संचालक ने इसे मजाक समझ लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि इतने बड़े कार्यक्रम का संचालन करना चाहिए। विधायक के अचानक भड़क जाने से अन्य जनप्रतिनिधि भी नहीं समझ पाए कि ऐसा क्या हो गया कि वह इस  भड़क गए। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read