परिवार परामर्श केंद्र में पति ने लगाई गुहार : बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 

बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 21, 2024 02:39

वीरांगना नगर में रहने वाले पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है। इसके साथ ही उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है। वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता है, लेकिन पत्नी रोज शराब पीने की जिद करती है।

Oct 21, 2024 02:39

Jhansi News : झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। रविवार को महिला थाने में आयोजित परामर्श केंद्र में एक पति ने गुहार लगाते बताया कि उसकी पत्नी शराब पीती है और उसको भी शराब पीने के लिए जिद करती है। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की काउंसिलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी। 

क्या है पूरा मामला
वीरांगना नगर में रहने वाले पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है। इसके साथ ही उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है। वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता है, लेकिन पत्नी रोज शराब पीने की जिद करती है। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है जबकि उसे शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है। 

पत्नी ने लगाया ये आरोप
वहीं दूसरी तरफ पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि काउंसलिंग के दौरान दोनों आपस में साथ रहने को राजी हो गए। जिस पर थाने से ही दोनों को विदा किया गया। जानकारी के मुताबिक महिला थाने में आयोजित परामर्श केंद्र में सुनवाई और कांउसलिंग के दौरान पांच दंपतियों को समझा कर आपनी मनमुटाव और गिले शिकवे दूर किए गए। इस दौरान थाने से ही पांच दंपतियों को विदा किया गया। वहीं दो के बीच समझौता नहीं होने पर महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।

Also Read