शादी के 24 घंटे बाद उजड़ा सुहाग : आगरा में मेहंदी उतरने से पहले दुल्हन हुई विधवा, ट्रेन हादसे में दूल्हे की मौत

आगरा में मेहंदी उतरने से पहले दुल्हन हुई विधवा, ट्रेन हादसे में दूल्हे की मौत
UPT | Symbolic Image

Oct 18, 2024 12:26

आगरा के बाह इलाके के जैतपुर रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें प्रयागराज-बीकानेर एक्सप्रेस से गिरकर राजस्थान के सीकर निवासी भागचंद (26) की मौत हो गई...

Oct 18, 2024 12:26

Agra News : आगरा के बाह इलाके के जैतपुर रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें प्रयागराज-बीकानेर एक्सप्रेस से गिरकर राजस्थान के सीकर निवासी भागचंद (26) की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब भागचंद अपने परिवार के साथ दुल्हन को विदा कराकर घर लौट रहे थे। घटना बृहस्पतिवार की सुबह करीब 5 बजे की है। भागचंद की शादी ठीक एक दिन पहले 15 अक्टूबर को प्रयागराज की रूसी से हुई थी।

शादी की खुशियां मातम में बदलीं
सीकर जिले के बेनिया बास गांव के रहने वाले भागचंद की शादी 15 अक्टूबर को बड़े हर्षोल्लास के साथ रूसी के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद पूरा परिवार बुधवार को प्रयागराज-बीकानेर एक्सप्रेस से अपने गांव लौट रहा था। यात्रा के दौरान, सभी लोग इटावा स्टेशन के पास गहरी नींद में सो गए थे। रात में कुछ भी असामान्य नहीं लगा, लेकिन जैसे ही फतेहाबाद स्टेशन आया परिवार ने पाया कि भागचंद डिब्बे में नहीं है।


रात में लापता हुआ दूल्हा और सुबह मिला शव
भागचंद के भाई रामेश्वर ने बताया कि ट्रेन में सभी सो रहे थे लेकिन जब उनकी आंखें खुलीं तो भागचंद अपने सीट पर नहीं था। उन्होंने ट्रेन के कई डिब्बों में उसकी तलाश की लेकिन कहीं भी भागचंद का पता नहीं चला। मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहा था। जिससे चिंताएं और बढ़ गईं। सुबह होते ही परिवार को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पुलिस ने सूचना दी कि जैतपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक शव मिला है। जिसकी पहचान भागचंद के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि भागचंद का शव ट्रैक से करीब 200 गज की दूरी पर मिला। माना जा रहा है कि भागचंद नींद में उठकर टॉयलेट के लिए गया था और ट्रेन से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई।

मोबाइल और आधार से हुई शव की पहचान
पुलिस ने बताया कि भागचंद के शव के पास से उसका मोबाइल और आधार कार्ड बरामद किया गया। जिससे उसकी पहचान हो सकी। मृतक के हाथ में शादी के कंगन भी बंधे थे। जो उसकी हाल ही में हुई शादी की गवाही दे रहे थे। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन जैतपुर पहुंचे और मोर्चरी से पोस्टमार्टम के बाद शव को प्राप्त किया।

ये भी पढ़े : OpenAI ने लॉन्च किया ChatGPT एप, डेस्कटॉप पर एआई का मिलेगा नया अनुभव, विंडोज यूजर्स को मिलेगा लाभ

24 घंटे में उजड़ा नवविवाहिता का संसार
भागचंद की पत्नी रूसी, जिसने अभी अपने पति के साथ जीवन के सुनहरे सपने देखे थे। उसे अभी तक इस बड़े सदमे की खबर नहीं दी गई है। शादी के बाद महज 24 घंटे में उसका सुहाग उजड़ गया और परिवार के लिए यह जानकारी देना बेहद कठिन हो गया है। भागचंद के बड़े भाई रामेश्वर के अनुसार, "हम घर पर कैसे बताएंगे? दुल्हन को कैसे समझाएंगे?" भागचंद अपने पिता सूरजाराम के चार बेटों में दूसरे नंबर पर था। उसके बड़े भाई रामेश्वर बार-बार फफक-फफक कर रो रहे थे और यह कह रहे थे कि दुल्हन की दुनिया उजड़ गई। अब उसे कैसे संभालेंगे। भागचंद की मौत से पूरे परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है, और गांव में भी शोक की लहर है।

Also Read

पूर्व सपा नेता पर महिला के शोषण का आरोप, गर्भवती होने पर धमकाया   

18 Oct 2024 01:05 PM

आगरा ताज नगरी में प्यार के नाम पर युवती से धोखा : पूर्व सपा नेता पर महिला के शोषण का आरोप, गर्भवती होने पर धमकाया   

ताज नगरी में एक बार फिर मोहब्बत पर दाग लगा है। मोहब्बत के नाम पर लिव इन रिलेशन में रहकर युवती से संबंध बनाए गए। गर्भवती होने पर उसे जान से मारने और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। और पढ़ें