Agra News: सीटेट देने के लिए कोहरे और गलन भरी सर्दी में पहुंचे अभ्यर्थी, परीक्षा के कारण शहर की सड़कों पर भीड़

सीटेट देने के लिए कोहरे और गलन भरी सर्दी में पहुंचे अभ्यर्थी, परीक्षा के कारण शहर की सड़कों पर भीड़
Uttar Pradesh Times | आगरा में भीषण सर्दी

Jan 21, 2024 12:28

आगरा में कोहरे और गलन भरी सर्दी में रविवार को अभ्यर्थी सीटेट देने के लिए पहुंचे। दो पाली में 29 हजार से अधिक अभ्यर्थी केंद्रीय परीक्षा शिक्षक पात्रता परीक्षा देंगे।

Jan 21, 2024 12:28

Short Highlights
  • दो पाली में 29 हजार से अधिक अभ्यर्थी केंद्रीय परीक्षा शिक्षक पात्रता परीक्षा देंगे
  • सुबह से ही सड़कों पर भीड़ देखी गयी, यह भीड़ शाम तक रहेगी
Agra News: आगरा में पिछले 15 से 20 दिनों से ठंड बहुत पड़ रही है। पिछले दो-तीन दिनों से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इस भीषण सर्दी के बीच सीबीएसई आगरा के 41 केंद्रों पर रविवार को केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा आयोजित कर रहा है। पहली पाली में परीक्षा सुबह 9.30 बजे शुरू हुई। सुबह नौ बजे तक केंद्र में प्रवेश की अनुमति थी। आगरा के साथ ही आसपास के जिलों से अभ्यर्थी और उनके परिजन ठंड में ठिठुरते हुए केंद्रों पर पहुंचे। सीटीईटी पहली पाली में दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी।

दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से
सीटेट की दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से होगी, इसके लिए अभ्यर्थियों को 1 बजे तक पहुंचना होगा। जांच के बाद मिलेगा प्रवेश परीक्षा दोपहर 2 बजे शुरू होकर शाम 4.30 बजे समाप्त होगी। आगरा के 41 केंद्रों पर दो पालियों में हो रही परीक्षा में 29,941 अभ्यर्थी शामिल हो रहे हैं। सुबह से ही सड़कों पर भीड़ देखी गयी। इस कड़ाके की ठंड में अभ्यर्थी और उनके परिजन भी आये हैं, यह भीड़ शाम तक रहेगी। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के कारण शहर की सड़कों पर सैलाब उमड़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।ट्रैफिक की यह समस्या देर शाम तक बनी रहेगी। 

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें