विद्युत विभाग की टीम पर हमला : स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान

स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान
UPT | जलेसर में स्मार्ट मीटर लगाते विद्युत कर्मचारी

Oct 08, 2024 17:43

एटा के जलेसर में स्मार्ट मीटर लगाने पहुंची बिजली विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए विभाग के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई...

Oct 08, 2024 17:43

Etah News : एटा के जलेसर में स्मार्ट मीटर लगाने पहुंची बिजली विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए विभाग के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। विद्युत कर्मचारी और लोगों के बीच हुई झड़प से क्षेत्र में तनाव का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। 

विद्युत कर्मचारियों को लाठी डंडों से पीटा
मंगलवार को एटा के जलेसर में विद्युत विभाग की टीम स्मार्ट मीटर लगाने गई थी, जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। विरोध करने पर भी टीम नहीं मानी तो लोगों ने उन्हे घेर लिया और ईंट-पत्थर व लाठी डंडों से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए एसडीओ समेत अन्य कर्मचारियों को वहां से दौड़  लगानी पड़ गई। इस दौरान उन पर पत्थरों से भी हमला किया गया। इस घटना में कई विद्युत कर्मचारी घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद मामला शांत हो सका। 



पुलिस की मौजूदगी में लगे मीटर
जलेसर में एसडीओ कार्यालय के निकट मोहल्ला सादात में विद्युत विभाग की टीम पर स्मार्ट मीटर लगाने के लिए गई थी। यहां लोगों ने विरोध करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान कर्मचारियों ने मौके पर एसडीओ गुलशन किशोर और जेई संदीप सिंह को मौके पर बुला लिया। एसडीओ गुलशन किशोर उपभोक्ताओं को समझा रहे थे, उसी दौरान लोग आक्रोशित हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में टीम ने स्मार्ट मीटर लगाए। 

Also Read