प्रेम प्रसंग : पत्नी को भगा ले गया युवक, पति ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे की सजा बाप को दी 

 पत्नी को भगा ले गया युवक, पति ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे की सजा बाप को दी 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 23, 2024 20:38

उत्तर प्रदेश के एटा में प्रेम प्रसंग की वजह से 45 वर्षीय बबलू उर्फ राम किशोर की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है...

Oct 23, 2024 20:38

Etah News : उत्तर प्रदेश के एटा में प्रेम प्रसंग की वजह से 45 वर्षीय बबलू उर्फ राम किशोर की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना एटा के कोतवाली थाना क्षेत्र के रेवाड़ी मोहल्ले की है, जहां आपसी रंजिश के चलते बबलू को गोलियों से भून दिया।

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या
पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है। पुलिस के मुताबिक मृतक बबलू उर्फ राम किशोर का बेटा शिवम 4 महीने पहले रंजीत नाम के व्यक्ति की पत्नी को भगा ले गया और उससे शादी कर ली। इसे बात से रंजीत काफी नाराज था। इसके बाद रंजीत और तेजपाल उर्फ तेजा ने शिवम के पिता यानी बबलू की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना स्थल से जरुरी साक्ष्य इकट्ठे किए हैं। 



जांच में जुटी पुलिस
इस हत्याकांड में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना स्थल और आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच की।आरोपी और पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। एटा एसएसपी श्याम नारायण सिंह अपर पुलिस अधीक्षक राज कुमार सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी श्याम नारायण सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को चिह्नित कर लिया गया है। अभियुक्तों की जल्द ही गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Also Read

नकल मांगने वाला प्रार्थना पत्र खारिज होने से पुरातत्व विभाग को लगा झटका, 12 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

23 Oct 2024 09:23 PM

आगरा Agra News : नकल मांगने वाला प्रार्थना पत्र खारिज होने से पुरातत्व विभाग को लगा झटका, 12 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

ताजमहल में सावन के महीने में जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक एवं अन्य हिंदू त्योहारों पर पूजा अर्चना की मांग को लेकर योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश... और पढ़ें