Firozabad News : चार वर्षीय मासूम की सेफ्टी टैंक में गिरने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

चार वर्षीय मासूम की सेफ्टी टैंक में गिरने से मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 24, 2024 23:59

फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव रूधेमई में निर्माणाधीन मकान में बने सेफ्टी टैंक में एक चार वर्षीय मासूम की गिर कर मृत्यु हो गई। जब तक लोगों को इसकी जानकारी हुई...

Jun 24, 2024 23:59

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव रूधेमई में निर्माणाधीन मकान में बने सेफ्टी टैंक में एक चार वर्षीय मासूम की गिर कर मृत्यु हो गई। जब तक लोगों को इसकी जानकारी हुई और उसे सेफ्टी टैंक से निकाल कर अस्पताल लाए। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई।

खेलने के दौरान टैंक में गिरा मासूम
सिरसागंज के गांव रूधेमई निवासी पवन कुमार अपने मकान के पास ही एक नया मकान बनवा रहे हैं। इसमें उन्होंने सेफ्टीटैंक बना रखा है, जिसमें पानी भरा हुआ था। सोमवार सुबह पवन का चार वर्षीय बेटा हरशु खेलते हुए टैंक में गिर गया। जब लोगों को मासूम दिखाई नहीं दिया तो उसकी तलाश शुरू की गई। जब नजर सेफ्टी टैंक पर गई तो बच्चे को उसमें देख परिवार में चीख पुकार मच गई।

परिवार में मची चीख पुकार
 आनन-फानन में बच्चे को निकालकर परिजन अस्पताल लेकर गए। जहांं इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मासूम को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मृत्यु की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन शव को लेकर वापस अपने गांव चले गये। जहां परिजनों ने मासूम को नम आंखों से भावभीनी विदाई देते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें