advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग, ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार

रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग, ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार
UPT | हंगामा करते ग्रामीण

May 07, 2024 20:54

फिरोजाबाद लोकसभा चुनाव के दौरान ग्राम नीम खेरिया के मतदान बूथ संख्या 359 और नगला जवाहर के बूथ संख्या 365 पर सुबह से ही...

May 07, 2024 20:54

Short Highlights
  • एसडीएम के कहने पर दोपहर में शुरू हो सकी वोटिंग 
  • दोपहर तक प्रभावित रहा मतदान, लोग अपनी मांग पर अड़े
Firozabad News (Rammohan Sharma) : फिरोजाबाद लोकसभा चुनाव के दौरान ग्राम नीम खेरिया के मतदान बूथ संख्या 359 और नगला जवाहर के बूथ संख्या 365 पर सुबह से ही लोगों ने रेलवे लाइन पर अंडर पास निर्माण की मांग को लेकर चुनाव प्रक्रिया से दूर रहकर नाराजगी जताई। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की और उनकी जनसमस्या की अनदेखी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद एसडीएम ने किसी तरह लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। जिसके बाद दोपहर को मतदान शुरू हो सका। 

बार-बार की शिकायत, अधिकारियों ने नही दिया ध्यान
ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव के दौरान इसी समस्या को लेकर मतदान का वहिष्कार किया था। ग्रामीणों का कहना है कि नीम खेरिया व नगला कंही में विद्यालय है, जहां बच्चों का रेलवे लाइन को पार कर आना जाना पड़ता है। जिससे हादसे भी होते हैं और बच्चों को भेजने में डर लगा रहता है। रेलवे विभाग ने वेरीकेटिंग कर पैदल मार्ग को भी बंद कर दिया। ऐसे में ग्रामीणों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोगों का कहना था कि कई बार अधिकारियों से गुहार लगाकर अंडरपास की मांग की लेकिन कोई ध्यान नही दिया। 

नंगला कंही में भी दोपहर बाद शुरू हुआ मतदान
नगला कंही 358 के बूथ पर भी सुबह के समय मतदान पर असर पड़ा । वहां सुबह 9 बजे तक केवल 5 वोट पड़े। अधिकारियों ने ग्रामीणों से बातचीत कर मतदान के लिए तैयार किया। दोपहर बाद मतदान शूरू हुआ। इस बारे में एसडीएम आदेश कुमार सागर ने बताया कि नगला जवाहर व नीम खेरिया में ग्रामीणों को समझा बुझाकर मतदान कराया गया है।

Also Read

नेशनल हाइवे पर चलती कार में लगी आग, चालक ने सूझबूझ के साथ बचाई जान, आग लगने से सड़क पर मचा हाहाकार

19 May 2024 07:38 PM

मथुरा Mathura News : नेशनल हाइवे पर चलती कार में लगी आग, चालक ने सूझबूझ के साथ बचाई जान, आग लगने से सड़क पर मचा हाहाकार

थाना रिफाइनरी क्षेत्र अंतर्गत राट्रीय राजमार्ग पर चलती कार में अचानक से आग लग गई। घटना को लेकर दिल्ली आगरा राजमार्ग पर वाहनों के पहिये थम गये। ग़नीमत यह रही कि आग की चपेट में चालक नहीं … और पढ़ें