Firozabad News : सरकारी मेडिकल कॉलेज के वार्ड ब्वाय और केयरटेकर स्टाफ धरने पर, ये हैं मांगें...

सरकारी मेडिकल कॉलेज के वार्ड ब्वाय और केयरटेकर स्टाफ धरने पर, ये हैं मांगें...
UPT | धरने पर बैठे सरकारी मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी।

Jul 09, 2024 12:44

फिरोजाबाद के स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय में कल सफाई कर्मचारियों ने वेतन की मांग को लेकर धरना दिया था। आज अपनी मांगों को लेकर अन्य स्टाफ ने भी मोर्चा खोल दिया है। बड़ी तादाद में धरने पर...

Jul 09, 2024 12:44

Firozabad News : फिरोजाबाद के स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय में कल सफाई कर्मचारियों ने वेतन की मांग को लेकर धरना दिया था। आज अपनी मांगों को लेकर अन्य स्टाफ ने भी मोर्चा खोल दिया है। बड़ी तादाद में धरने पर बैठे एक कम्पनी के मेडिकल कालेज में कार्यरत कर्मचारियों का कहना है कि पिछले 5 सालों से वेतन नहीं बढ़ाया गया है। वे मात्र 7500 रुपये में रात दिन काम कर रहे हैं। कई जगहों पर कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी कर दी गयी है, लेकिन उनका वेतन नहीं बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कंपनी से लेकर अफसरों तक से गुहार लगाई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। अब मजबूर होकर उन्हें धरने पर बैठना पड़ा है।

आगरा और टूंडला से आते हैं कई कर्मचारी
लखनऊ की एक प्राइवेट कम्पनी के माध्यम से हॉस्पिटल में लगे ये कर्मचारी आगरा, टूण्डला आदि कई जगहों से आते हैं, जिनका रोज का आने जाने के किराये में ही वेतन चला जाता है। कर्मचारियों ने कहा कि पिछले 5 महीने से उन्हें आश्वासन मिल रहा है, पर कोई समाधान नहीं हो रहा है।

प्राचार्य के समझाने पर भी नहीं माने कर्मचारी
कर्मचारी एकता जिन्दाबाद के नारे लगा रहे मेडिकल कालेज के आउटसोर्स कर्मचारियों को मेडिकल कॉलेज के स्टाफ, प्राचार्य और सीएमएस ने भी काफी समझाने की कोशिश की। उन्होंने धरना प्रदर्शन न करने का आग्रह किया। लेकिन, कर्मचारी वेतन बढ़ाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Also Read

त्यौहारों पर जिले में अवैध शराब की रोकथाम को विशेष चौकसी, जानें पूरा प्लान...

23 Oct 2024 03:39 PM

आगरा Agra News : त्यौहारों पर जिले में अवैध शराब की रोकथाम को विशेष चौकसी, जानें पूरा प्लान...

आगरा सहित पूरे प्रदेश में त्यौहारी सीजन शुरू होते ही अवैध शराब एवं नशीले पेय पदार्थ की बिक्री कुछ अधिक होने लगती है। आगरा राजस्थान, हरियाणा और मध्य प्रदेश से सटा हुआ है, यहां से बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी होती है... और पढ़ें