फिरोजाबाद में खुशियों पर मातम का छाया : शादी की सालगिरह से पहले छोड़ी दुनिया, 11 हजार का करंट लगने से किसान की मौत

शादी की सालगिरह से पहले छोड़ी दुनिया, 11 हजार का करंट लगने से किसान की मौत
UPT | करंट की चपेट से किसान की मौत

Feb 09, 2024 20:10

जानवरों से अपनी फसल बचाने के लिए किसान की जान चली गई। किसान अपने खेत के चारों तरफ झटका के तार लगा रहा था...

Feb 09, 2024 20:10

Firozabad News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आवारा जानवरों से अपनी फसल बचाने के लिए किसान की जान चली गई। किसान अपने खेत के चारों तरफ झटका के तार लगा रहा था जिससे किसान की मौत हो गई। इतना ही नही करंट की चपेट में आने से खेत के किनारे चर रही चार बकरियों की भी मौके पर मौत हो गई। मृतक किसान मयूर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

खुशियां मातम में बदली
शनिवार यानी 10 फरवरी को मृतक किसान की 12वीं शादी की सालगिरह मनानी थी जिसमें एक बड़ा आयोजन होना था। कई रिश्तेदारों को निमंत्रण भी दिया गया था। लेकिन सारी खुशियां मातम में बदल गई और परिवार में कोहाराम मचा हुआ है। जो रिश्तेदार आयोजन में आने वाले थे वो मातम में पहुँचे हैं।

ऐसे हुआ हादसा
खेत के चारों तरफ तार खींचते समय तारों में करंट दौड़ गया। जिस समय किसान अपने खेत में खड़े ग्यारह हजार की लाइन के खम्बों पर झटका वाला तार बांध रहा था तभी तारों को टाइट करते समय नीचे लटक रहे 11 हजार की हाइटेंशन से टच हो गया और बड़ा हादसा हो गया। फिलहाल किसान के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

Also Read

142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

6 Oct 2024 12:59 PM

आगरा आगरा छावनी में विकास की नई लहर : 142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

आगरा न्यूज। आगरा छावनी क्षेत्र के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। जिससे क्षेत्र की सूरत बदलने की पूरी संभावना है। हाल ही में आगरा छावनी परिषद ने वित्त वर्ष 2025-26 के लिए 167 करोड़ रुपये... और पढ़ें