Firozabad News : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- जिसने भी गरीबों के हक को खाया है उससे पाई-पाई वसूली जाएगी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- जिसने भी गरीबों के हक को खाया है उससे पाई-पाई वसूली जाएगी
UPT | Deputy CM Keshav Prasad Maurya

May 04, 2024 02:39

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यहां की भीड़ को देखकर लग गया है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत काफी मतों से होने वाली है। उन्होंने कहा कि लोग पहले मतदान करें, उसके बाद जलपान करें। 

May 04, 2024 02:39

 Firozabad News : फिरोजाबाद भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन एसपी इंटर कॉलेज खैरगढ़ के मैदान में किया गया। जनसभा के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहे। वहीं अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने की। इस मौके पर बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यहां की भीड़ को देखकर लग गया है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत काफी मतों से होने वाली है। उन्होंने कहा कि लोग पहले मतदान करें, उसके बाद जलपान करें। 

तुष्टिकरण करने की राजनीति नहीं चलने वाली
उन्होंने कहा कि आज लोगों को इस चुनाव को अपना चुनाव बनाकर लड़ना होगा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब तुष्टिकरण करने की राजनीति नहीं चलने वाली है। सपा के लोग एक अपराधी की कब्र पर फातिहा पढ़ने जाते हैं। इनको आम लोगों से कोई सरोकार नहीं है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है। अब भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा । जिसने भी गरीबों के हक को खाया है उससे पाई पाई वसूल की जाएगी। 400 पार के साथ देश में मोदी सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद समान नागरिक संहिता लाने का काम किया जाएगा। 

 ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बज बहादुर पाठक, राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद,  सदर विधायक मनीष असीजा, पूर्व विधायक हरिओम यादव, मेयर कामिनी राठौर , लोकसभा प्रभारी शिव शंकर शर्मा, निवर्तमान सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन, टूंडला विधायक  प्रेमपाल सिंह धनगर, लोकसभा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह, सीए अवधेश पाठक, एका नगर पंचायत की अध्यक्ष माया देवी सगर, जनसभा संयोजक त्रिलोकचंद कुशवाहा थे।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें