Firozabad News :  चौराहों पर ऑटो चालकों से हो रही अवैध वसूली, नगर पालिका ने तोड़ी चुप्पी

चौराहों पर ऑटो चालकों से हो रही अवैध वसूली, नगर पालिका ने तोड़ी चुप्पी
UPT | नगर पालिका ने तोड़ी चुप्पी

May 21, 2024 20:44

 पालिका इस तरह 20 रुपए की वसूली नहीं कर रही है। प्रशासन और एसएसपी को पत्र भेजकर अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी चालकों से कहा है कि पालिका के नाम पर प्रतिदिन...

May 21, 2024 20:44

Firozabad News : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगर के चौराहों पर हो रही ऑटो चालकों से अवैध वसूली पर आज मंगलवार को नगर  पालिका के ईओ और चेयरमैन प्रतिनिधि ने सफाई दी। ईओ नगर पालिका सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि नगर पालिका चौराहों पर वसूली नहीं करा रही है। कोई भी वाहन चालक प्रतिदिन होने वाली 20 रुपए की वसूली को ना दे।

चालकों से पालिका के नाम पर अवैध वसूली
उन्होंने कहा नगर पालिका द्वारा नगर के किसी भी चौराहे पर कोई भी 20 रुपए प्रतिदिन की वसूली नहीं की जा रही है। अगर कोई भी व्यक्ति प्रतिदिन 20 रुपए वसूल कर रहे है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व नगर के प्रत्येक चौराहा पर 20 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से अवैध वसूली की जा रही है। जिससे चालकों में आक्रोश है। चालकों से पालिका के नाम पर वसूली की जा रही है। जिससे पालिका की छवि खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि पालिका केवल एक साल का रजिस्ट्रेशन शुल्क ले रही है। जो निर्धारित की गई है। इसके अलावा कोई वसूली नहीं की जा रही है। 

अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
 पालिका इस तरह 20 रुपए की वसूली नहीं कर रही है। प्रशासन और एसएसपी को पत्र भेजकर अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी चालकों से कहा है कि पालिका के नाम पर प्रतिदिन रुपए की वसूली को ना दें, अगर कोई फिर वसूली करता है तो उसकी सूचना दें। 

ऑटो चालकों से सालों से की जा रही है वसूली
शिकोहाबाद में सालों से ऑटो चालकों से प्रतिदिन 20 रुपये की वसूली की जा रही है। जिससे ऑटो चालकों ने कई बार हंगामा भी किया है पर ये वसूली लगातार सड़कों पर जारी है। इसपर कोई लगाम नहीं लग सकी है ।आज नगर पालिका ने अपनी इस पर सफाई दी है। इस दौरान अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह और चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता रहे।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें