यूपी में थप्पड़ कांड : फिरोजाबाद में युवक ने तहसीलदार को जड़ा तमाचा, विवाद सुलझाने गई राजस्व टीम से हाथापाई, दो गिरफ्तार

फिरोजाबाद में युवक ने तहसीलदार को जड़ा तमाचा, विवाद सुलझाने गई राजस्व टीम से हाथापाई, दो गिरफ्तार
UPT | तहसीलदार के साथ हाथापाई।

Jun 23, 2024 20:14

जिले से तहसीलदार के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ जड़ दिया। राजस्व टीम के साथ भी अभद्रता की गई।

Jun 23, 2024 20:14

Firozabad News : जिले से तहसीलदार के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ जड़ दिया। राजस्व टीम के साथ भी अभद्रता की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की तो एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया। 
तहसीलदार के साथ हाथापाई
जानकारी के मुताबिक, यह मामला जसराना थाना क्षेत्र के नगला तुर्सी गांव का है। जहां दो पक्षों में जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ गांव में पहुंचे। हालांकि, राजस्व टीम को गांव पहुंचने की सूचना पर दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे। तहसीलदार और राजस्व टीम ने शांत रहने को कहा तो दोनों युवक भड़क गए। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने तहसीलदार के साथ ही हाथापाई कर दी। तहसीलदार के साथ हाथापाई होने पर राजस्व टीम सकते में आ गई। 

पुलिस ने दोनों युवकों को किया गिरफ्तार
इसके बाद टीम ने अभद्रता करने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए एसडीएम के सामने पेश किया। एसडीएम ने मामले को संज्ञान लेते हुए दोनों को जेल भेज दिया।

जमीनी विवाद सुलझाने गए थे तहसीलदार
 जानकारी देते हुए तहसीलदार लालता प्रसाद ने बताया जमीनी विवाद को लेकर शिकायत मिली थी। इसके बाद विवाद सुलझाने के लिए वह नगल तुर्सी गए थे। विवाद को सुलझाने के दौरान दोनों युवकों ने उनके साथ हाथापाई की है। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। लेखपाल द्वारा तहरीर दी गई है। वहीं थाना प्रभारी अंजिश कुमार सिंह ने कहा कि दोनों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

Also Read

पर्यटन मंत्री बोले-भगवान श्रीरामचन्द्र के जीवन से हमें मर्यादा में रहकर अपने धर्म पथ पर चलने की शिक्षा मिलती है

29 Sep 2024 01:24 AM

मैनपुरी Mainpuri News : पर्यटन मंत्री बोले-भगवान श्रीरामचन्द्र के जीवन से हमें मर्यादा में रहकर अपने धर्म पथ पर चलने की शिक्षा मिलती है

महामंडलेश्वर हरिहरानंद जी महाराज ने कहा कि भगवान श्रीराम का जीवन चरित्र हमें अनुशासन, धर्म और पिता के लिए उनके त्याग को दर्शाता है। भगवान श्रीराम के जीवन का अनुशरण करने वाले का जीवन धन्य हो जाता है। और पढ़ें