शराब माफियाओं की संपत्ति कुर्क : ढोल बजाकर करवाई मुनादी, एसपी बोले- शातिर अपराधी थे दोनों

ढोल बजाकर करवाई मुनादी, एसपी बोले- शातिर अपराधी थे दोनों
UPT | शराब माफियाओं की संपत्ति कुर्क

Jul 09, 2024 16:58

फिरोजाबाद जनपद के टूंडला क्षेत्र में आज पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने दो गैंगस्टर माफियाओं की लाखों रुपये की संपत्ति को ढोल बजाकर मुनादी कराकर कुर्क किया है।

Jul 09, 2024 16:58

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद के टूंडला क्षेत्र में आज पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने दो गैंगस्टर माफियाओं की लाखों रुपये की संपत्ति को ढोल बजाकर मुनादी कराकर कुर्क किया है। टूंडला क्षेत्र के शराब माफिया सुखबीर सिंह सुक्का के हाईवे रीजेंसी स्थित 59 लाख रुपये कीमत के मकान को आज एसडीएम टूंडला व सीओ टूंडला के नेतृत्व में तमाम थानों के फोर्स ने मौके पर पहुंचकर 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर लिया है।

मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव बन्ना निवासी स्वामी शंकर यादव उर्फ सुम्मा, जिसे पुलिस प्रशासन ने भू-माफिया घोषित किया है, उसकी करीब 3 लाख रुपये की संपत्ति को पुलिस व प्रशासन की टीम ने मौके पर जाकर कुर्क किया है। जिलाधिकारी रमेश रंजन के आदेश पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों जगहों पर इन भू-माफिया और शराब माफियाओं के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही की है।

शराब माफिया थे दोनों अपराधी
एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में टूंडला थाना क्षेत्र के दो शातिर अपराधी - शराब माफिया सुखबीर सुक्खा और जमीनों के कारोबार से जुड़े स्वामी शंकर यादव - पर एसडीएम टूंडला व सीओ टूंडला के नेतृत्व में कुर्की की कार्यवाही की गई है। इसमें लगभग 62 लाख रुपये से अधिक कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क किया गया है।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें