Firozabad News : 17वीं अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता टीमों को आईजी ने पहनाए मेडल... 

17वीं अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता टीमों को आईजी ने पहनाए मेडल... 
UPT | शील्ड के साथ 17वीं अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता।

Aug 15, 2024 20:18

पुलिस लाइन के मैदान में 17वीं अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हो गया। इसमें आईजी आगरा रेंज दीपक कुमार और डीएम रमेश रंजन ने मैच के समापन की घोषणा करते हुए विजयी टीम को मेडल...

Aug 15, 2024 20:18

Firozabad News : पुलिस लाइन के मैदान में 17वीं अंतरजनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हो गया। इसमें आईजी आगरा रेंज दीपक कुमार और डीएम रमेश रंजन ने मैच के समापन की घोषणा करते हुए विजयी टीम को मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया।

दोनों ही वर्ग में फिरोजाबाद की टीम अव्वल
पुरुष और महिला दोनों ही वर्ग में फिरोजाबाद की टीम ने बाजी मारी। अधिकारियों ने सभी का उत्साहवर्धन किया। पुलिस लाइन मैदान में खेले गए फाइनल मुकाबले का शुभारंभ आईजी दीपक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय और हाथ मिलाकर किया। पुरुष वर्ग का फाइनल मैच फिरोजाबाद एवं अलीगढ़ की टीम के मध्य खेला गया। फिरोजाबाद की टीम 3-0 से विजयी रही। महिला फुटबाल मैच के फाइनल में भी फिरोजाबाद ने आगरा की टीम को 2-1 से हराया। इस तरह दोनों वर्गों में जिले की टीम का दबदबा रहा।

आईजी ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया
आईजी ने सभी खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया। विजेता पुरुष व महिला टीम को शील्ड प्रदान की। प्रतियोगिता में आगरा जोन के आठ जिलों की टीमें शामिल हुई थीं। फिरोजाबाद टीम के गोल कीपर मुख्य आरक्षी तेजवीर सिंह को बेस्ट गोलकीपर एवं आरक्षी प्रणव कुमार को बेस्ट स्ट्राइकर का पुरस्कार मिला। आइजी ने निर्णायक संजय उपाध्याय, कोमल सिंह, अनुज कुमार व सूर्यकांत सिंह को प्रशस्ति पत्र एवं उपहार दिया। समापन मौके पर डीएम रमेश रंजन, एसएसपी सौरभ दीक्षित, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया समेत सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें