Firozabad News : युवती के साथ रील बना रहे थे शौकीन मिजाज इंस्पेक्टर, कप्तान ने ऐसा किया कि...

युवती के साथ रील बना रहे थे शौकीन मिजाज इंस्पेक्टर, कप्तान ने ऐसा किया कि...
UPT | रील बनाने वाली युवती के साथ इंस्पेक्टर।

Jul 11, 2024 11:29

बुरे फंसे शौकीन मिजाज दरोगा जी युवती के साथ रील बनाने के चक्कर में हुई कार्यवाही एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

Jul 11, 2024 11:29

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के लाइनपार थाने में निरीक्षक के पद पर तैनात राजेश कुमार यादव एक युवती द्वारा बनायी गयी रील में नजर आ रहे हैं। इंस्पेक्टर साहब खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं और एक युवती उनके साथ रील बना रही है। युवती संग इंस्पेक्टर साहब का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

युवती के साथ दो वीडियो रील वायरल
इंस्पेक्टर के साथ युवती ने अपने मोबाइल से दो रील बनाई। एक वीडियो में निरीक्षक राजेश यादव गाड़ी चलाते दिख रहे हैं और मुस्कराहट की मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में इन्स्पेक्टर राजेश यादव किसी ऑफिस में एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और युवती वीडियो बनाती नजर आ रही है। इन दोनों वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हर कोई शौकीन मिजाज इंस्पेक्टर की चर्चा कर रहा है। मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ने तत्काल राजेश यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दिए गए हैं।

क्या कहते हैं एसएसपी
एसएसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि इंस्पेक्टर का वीडियो जानकारी में आया था। इसकी जांच करायी जा रही है। फिलहाल इंस्पेक्टर को अनुशासनहीनता के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें