Firozabad News : कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध माँ को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट, जानें क्यों किया ऐसा

कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध माँ को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट, जानें क्यों किया ऐसा
UPT | माैत के बाद इकट्ठी भीड़

Sep 28, 2024 16:41

फ़िरोज़ाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला करबला इलाके में एक वृद्ध महिला की  संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हो गयी। पड़ोसियों ने बेटे पर लगाया पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट...

Sep 28, 2024 16:41

Firozabad News : पितृ पक्ष में जहाँ एक ओर बुजुर्गों की पूजा होती है, जल दिया जाता है, वहीं एक माँ को उसके बेटे ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है। माँ की हत्या कर बेटा फरार हो गया। माँ के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

पड़ोसियों ने बेटे पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया
फ़िरोज़ाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला करबला इलाके में एक वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। पड़ोसियों ने बेटे पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
शनिवार की सुबह करीब 10 बजे करबला इलाके के गली नंबर 9 में उस वक्त लोगों में खलबली मच गयी, ज़ब 70 वर्षीय रामकली नामक वृद्ध महिला की लाश को कमरे से पुलिस ने बरामद किया। पड़ोसियों की मानें तो वृद्ध महिला को उसके बेटे ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी बेटा घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी
क्वार मास में हिन्दू सनातन सस्कृति में सभी लोग बुजुर्गों को जल तर्पण करते हैं। पूजा करते हैं, श्राद्ध डालते हैं, मान्य पक्ष के लोगों को खाना खिलाते हैं। पुण्य दान करते हैं लेकिन ऐसे बक्त हद तब हो गयी जब एक युवक ने अपनी माँ की पीट-पीट कर हत्या कर दी। 
पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। आरोपी की तलाश कर रही है वहीं मोहल्ले के सुभाष ने बताया यह युवक अपनी माँ को पीट रहा था तो कुछ लोगों ने बताया तब हम लोग बचाने गये थे ।

Also Read

500 करोड़ रुपये से बनेंगी नई इमारतें,  मिलेंगी मिनी एम्स जैसी सुविधाएं

28 Sep 2024 05:39 PM

आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज का दिखेगा नया रूप : 500 करोड़ रुपये से बनेंगी नई इमारतें, मिलेंगी मिनी एम्स जैसी सुविधाएं

आगरा का एसएन मेडिकल कॉलेज अब मिनी एम्स के रूप में विकसित होने जा रहा है। इसके लिए इंटीग्रेटेड प्लान के तहत कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसमें 500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से पांच नई इमारतें बनाई जाएंगी... और पढ़ें