Firozabad News : मंत्री जयवीर सिंह ने कैंप कार्यालय में आयोजित चौपाल में सुनीं जन समस्याएं

मंत्री जयवीर सिंह ने कैंप कार्यालय में आयोजित चौपाल में सुनीं जन समस्याएं
UPT | समस्याएं सुनते मंत्री जयवीर सिंह

Aug 12, 2024 20:49

फिरोजाबाद पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने सोमवार को अपने कैंप कार्यालय में चौपाल का आयोजन किया। इस दौरान उन्होने...

Aug 12, 2024 20:49

Firozabad News : फिरोजाबाद पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने सोमवार को अपने कैंप कार्यालय में चौपाल का आयोजन किया। इस दौरान उन्होने जनसुनवाई करते हुए जनता की समस्याओं को ना केवल सुना, बल्कि कुछ समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण भी किया। जनसुनवाई के दौरान उनके समक्ष आई शिकायतों जिनमे पेंशन, राजस्व तथा कानून से जुड़े मुद्दे प्रमुखता से रहे। मंत्री ने सभी समस्याओं को पूरी गंभीरता के साथ सुना और वहां उपस्थित पुलिस क्षेत्राधिकारी, तहसीलदार इत्यादि से जनता की समस्याओं को शीघ्रता से दूर करने की बात कही।

कैंप कार्यालय सिरसागंज में लगाई चौपाल
पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने अपने कैंप कार्यालय सिरसागंज में लोगों के बीच उपस्थित रहकर उनकी समस्याएं सुनी। नागरिकों ने भी अपने जनप्रतिनिधि से अपनी समस्याएं बताई और कुछ ने उनका समाधान भी पाया, जबकि कुछ नागरिकों को मंत्री ने स्वयं संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्याओं को शीघ्र अति शीघ्र दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगली चौपाल तक नागरिकों की इन समस्याओं का समाधान आवश्य हो जाए।

समस्याएं रखने के लिए काफी संख्या में पहुंचे नागरिकों
कानून मामलों के निस्तारण संबंधित थानाध्यक्ष करेंगे और जहां राजस्व संबंधी मामला हो उसका निस्तारण उप जिलाधिकारी और तहसीलदार शीघ्रता से करेंगे। यहां मंत्री से अपनी समस्याएं रखने के लिए नागरिकों का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सिरसागंज, तहसीलदार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें