Firozabad News : मंत्री जयवीर सिंह ने चौपाल में सुनीं जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

मंत्री जयवीर सिंह ने चौपाल में सुनीं जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश
UPT | मंत्री जयवीर सिंह ने चौपाल में सुनीं जनसमस्याएं

Aug 05, 2024 01:29

फिरोजाबाद के सिरसागंज में पर्यटन और संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने अपने कैंप कार्यालय में एक चौपाल का आयोजन किया।

Aug 05, 2024 01:29

Firozabad News : फिरोजाबाद के सिरसागंज में पर्यटन और संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने अपने कैंप कार्यालय में एक चौपाल का आयोजन किया। इस मौके पर उन्होंने नागरिकों की समस्याएं सुनीं और जनप्रतिनिधि के रूप में लोगों की परेशानियों को प्राथमिकता देने का वादा किया।

बैठक में सुनी नागरिकों की समस्याएं
मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि शासन और प्रशासन का मानवीय स्वरूप तब ही उभरकर सामने आता है, जब जनप्रतिनिधि जनता के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुनते हैं और उनका समाधान करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता है कि नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाए। 

मंत्री ने लोगों को दिया आश्वासन
चौपाल में उपस्थित नागरिकों ने अपने मुद्दे मंत्री के समक्ष रखे। कुछ लोगों को तत्काल समाधान मिला, जबकि अन्य की समस्याओं को मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बात करके शीघ्र हल कराने का आश्वासन दिया। मंत्री ने कहा कि अगले चौपाल तक सभी समस्याओं का समाधान हो जाना चाहिए। उन्होंने कानून मामलों के निस्तारण के लिए संबंधित थानाध्यक्ष और राजस्व संबंधी मामलों के लिए उप जिलाधिकारी तथा तहसीलदार को शीघ्रता से निस्तारण के निर्देश दिए।



मंत्री ने अधिकारियों को सख्त हिदायत
इस अवसर पर, मंत्री ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि यदि कोई अधिकारी लापरवाही बरतता है और जनता की शिकायतों पर ध्यान नहीं देता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा और उनके समस्याओं को दूर करना सभी का दायित्व है। 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें