Firozabad News : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका
UPT | युवक का शव मिलने पर लगी भीड़

Sep 29, 2024 16:35

फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के फरिहा रोड का है, जहां आज सुबह 40 वर्षीय राजन सिंह नामक व्यक्ति का शव दुकान के बाहर मिला, बताया जाता है कि राजन ने पंचर जोड़ने व गाड़ी धुलाई सेंटर खोल रखा था और काम करने के बाद...

Sep 29, 2024 16:35

Firozabad News : फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में युवक का शव दुकान पर मिलने से सनसनी फैल गयी युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है।

व्यक्ति का शव दुकान के बाहर मिला
पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के फरिहा रोड का है, जहां आज सुबह 40 वर्षीय राजन सिंह नामक व्यक्ति का शव दुकान के बाहर मिला। बताया जाता है कि राजन ने पंचर जोड़ने व गाड़ी धुलाई सेंटर खोल रखा था और काम करने के बाद वहीं रुक जाया करता था, आज सुबह उसका शव दुकान के बाहर मिला। शरीर पर चोटों के निशान पाए गए जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि राजन की हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मामले की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सी ओ टूण्डला अनिमेष कुमार का कहना है कि शव मिलने की सूचना मिली थी मौके पर आकर देखा तो शव पर चोटों के निशान मिले हैं, शव को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि राजन की मौत की क्या वजह है। फिलहाल परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Also Read

बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

29 Sep 2024 06:49 PM

आगरा आगरा में एक मां का दिखा रौद्र रूप : बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी के आगरा से एक मां की ममता का रौद्र रूप सामने आया है। जहां बदमाश एक छात्रा को कार में घसीटने की कोशिश कर रहे थे। जब मां ने अपनी बेटी की चीखें सुनीं, तो उन्होंने तुरंत सारा कामकाज छोड़कर चंडी का रूप धारण किया और दराती लेकर बदमाशों की ओर दौड़ पड़ीं। और पढ़ें