Firozabad News : प्रेमिका के घर में युवक की पिटाई, युवती ने बताया अपनी जान का खतरा

प्रेमिका के घर में युवक की पिटाई, युवती ने बताया अपनी जान का खतरा
UPT | प्रेमी की जमकर पिटाई

Feb 09, 2024 20:17

फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद में एक युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने गया। युवक की आहट से परिवार के अन्य लोग जाग गए...

Feb 09, 2024 20:17

Firozabad News : प्रेमिका के घर गए प्रेमी की उसके परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक का मेडिकल उपचार कराया है । वहीं लड़की ने अपने परिजनों पर खुद को जान से मारने का आरोप लगाया है और अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही है।

युवक के परिजन पहुंचे थाने
फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद में एक युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने गया। युवक की आहट से परिवार के अन्य लोग जाग गए। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। युवक गंभीर हालत में घर पहुंचा। परिजन उसको लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है।

पुलिस जांच में जुटी
पूरे घटनाक्रम के बाद लड़की ने अपने मोबाइल से  वीडियो बनाकर अपने परिजनों पर जान का खतरा बताया है। वहीं लड़की का कहना है कि मैंने फोन करके अपने प्रेमी को बुलाया था और उससे शादी करने बात भी कही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Also Read

142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

6 Oct 2024 12:59 PM

आगरा आगरा छावनी में विकास की नई लहर : 142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

आगरा छावनी क्षेत्र के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। जिससे क्षेत्र की सूरत बदलने की पूरी संभावना है। हाल ही में आगरा छावनी परिषद ने वित्त वर्ष 2025-26 के लिए 167 करोड़ रुपये... और पढ़ें