फिरोजाबाद में युवक ने किया सुसाइड : दबंगों ने युवक को दी तालिबानी सजा, शर्म के मारे लगाई फांसी

दबंगों ने युवक को दी तालिबानी सजा, शर्म के मारे लगाई फांसी
UPT | शोकाकुल परिजन

Jul 11, 2024 13:54

फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज में दबंगों ने युवक के हाथ पैर बांधकर उसकी पिटाई की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपनी बेइज्जती होते देख युवक ने आत्महत्या कर ली।

Jul 11, 2024 13:54

Firozabad News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। दक्षिणी मोहनगंज में रहने वाले एक युवक कमलकांत ने कथित तौर पर दबंगों द्वारा दी गई तालिबानी सजा के बाद शर्म के मारे आत्महत्या कर ली।  

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक कमलकांत आरोपियों के यहां ड्राइवर का काम करता था। आरोपियों ने पैसों के लेन-देन को लेकर युवक को पीटा और दो दिनों तक अपने घर पर बंधक बनाकर रखा।

घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया
इस क्रूर कृत्य की परकाष्ठा तब हो गई जब आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो तेजी से फैल गया, जिससे कमलकांत की मानसिक पीड़ा और बढ़ गई। अपनी बेइज्जती को सार्वजनिक होते देख कमलकांत ने एक रात अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के दोस्त मनोज कुमार ने बताया कि कमल ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। 

झूठा आरोप लगाकर प्रताड़ित किया
मृतक की मां कृष्णा देवी ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को कुछ लोग घर से ले गए थे और उस पर झूठा आरोप लगाकर उसे प्रताड़ित किया गया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे पर रुपये उधार लेने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद उसे मारा-पीटा गया। कृष्णा देवी ने इस मामले में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित
स्थानीय पुलिस ने इस गंभीर मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि वीडियो की प्रामाणिकता की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कानून के अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें