आगरा एक्सप्रेसवे पर युवती से दरिंदगी : कार में दुष्कर्म, पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए

कार में दुष्कर्म, पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 16, 2024 11:05

आगरा में एक युवती के साथ एक्सप्रेस-वे पर कार में दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता ने बताया कि एक शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने के लिए फेसबुक पर उसने एक विज्ञापन देखा, जिसमें घर बैठे प्रमाणपत्र बनवाने का दावा किया गया था। जब उसने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर संपर्क किया, तो उसकी बात राकेश कुमार नाम के व्यक्ति से हुई, जिसने दावा किया कि वह बिना परीक्षा दिए ही ...

Sep 16, 2024 11:05

Short Highlights
  • आरोपियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक का इस्तेमाल करके अपने जाल में फंसाया
  • आरोपियों ने युवती से घर बैठे शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का दावा किया था 
  • बिना परीक्षा दिए ही 30,000 रुपये में शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का वादा किया
Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक युवती के साथ एक्सप्रेस-वे पर कार में रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने न्यू आगरा क्षेत्र की एक युवती को शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया गया। आरोपियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक का इस्तेमाल करके अपने जाल में फंसाया। युवती ने एक विज्ञापन देखा जिसमें घर बैठे शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का दावा किया गया था।  

पीड़िता को शैक्षिक प्रमाणपत्र बनाने का झांसा दिया
जब युवती ने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर संपर्क किया, तो उसकी बात राकेश कुमार नाम के व्यक्ति से हुई। राकेश ने दावा किया कि वह बिना परीक्षा दिए ही 30,000 रुपये में शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवा सकता है। उसने अपने सहयोगी श्रीनिवास का भी जिक्र किया, जो इस प्रक्रिया में मदद करता था। विश्वास में आकर, पीड़िता ने 15,000 रुपये UPI के माध्यम से ट्रांसफर कर दिए।

प्रमाणपत्र लेने के लिए पीड़िता को लखनऊ बुलाया
इसके बाद, आरोपियों ने पीड़िता को WhatsApp पर एक कथित शैक्षिक प्रमाणपत्र भेजा और उसे 10 मई को लखनऊ आने के लिए कहा, जहां उसे सभी प्रमाणपत्र मिलने थे। जब युवती लखनऊ पहुंची, तो उसे आगरा एक्सप्रेस-वे के पास बुलाया गया। वहां उसकी मुलाकात राकेश और श्रीनिवास से हुई, जो एक कार में सवार थे।

कार में बैठाकर युवती को सुनसान जगह ले गए आरोपी
आरोप है कि आरोपी युवती को कार में ले गए और एक सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी। वहां श्रीनिवास ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, जबकि राकेश बाहर निगरानी करता रहा। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। उन्होंने युवती को धमकी दी कि अगर वह किसी को इस घटना के बारे में बताएगी, तो वे इन वीडियो और फोटो को वायरल कर देंगे।

दुष्कर्म के बाद युवती को एक्सप्रेस-वे पर अकेला छोड़ा
अपराध को अंजाम देने के बाद, दोनों आरोपी युवती को एक्सप्रेस-वे पर अकेला छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसने पहले न्यू आगरा थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल लखनऊ का होने का हवाला देकर मामले को टाल दिया। इसके बाद उसने पारा थाने में शिकायत दर्ज कराई। शनिवार को पारा पुलिस ने आखिरकार राकेश और श्रीनिवास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गहन प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें