Agra News : हाई स्कूल के छात्र ने अध्यापिका का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

हाई स्कूल के छात्र ने अध्यापिका का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
UPT | symbolic

Oct 05, 2024 15:52

ताज नगरी आगरा में एक शर्मनाक घटना ने पुलिस और आम जन को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इस कलयुग में किसी पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

Oct 05, 2024 15:52

Agra News : ताज नगरी आगरा में एक शर्मनाक घटना ने पुलिस और आम जन को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इस कलयुग में किसी पर विश्वास नहीं किया जा सकता। मामला एक हाई स्कूल के छात्र का है, जिसने अपनी ही अध्यापिका का न केवल यौन शोषण किया, बल्कि उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया। आरोपी छात्र ने अपने तीन दोस्तों को भी इन वीडियो को भेजकर अध्यापिका के साथ और अधिक शोषण करने के लिए दबाव डाला। मजबूरन पीड़ित अध्यापिका को पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड
जानकारी के अनुसार, जब महिला अध्यापिका ने आरोपी छात्र से दूरी बनानी शुरू की, तो उसने अपने दोस्तों को वीडियो भेज दिए। इसके बाद, दूसरे छात्र भी अध्यापिका को अपने पास बुलाने का दबाव बनाने लगे। जब बात नहीं बनी, तो छात्र ने इंस्टाग्राम पर एक पेज बनाकर वीडियो अपलोड कर दिए। अध्यापिका के लगातार परेशान किए जाने पर, उन्होंने मिशन शक्ति अभियान के माध्यम से मदद प्राप्त की और पुलिस के पास पहुंची।

यह है पूरा मामला
पीड़िता, जो शाहगंज की निवासी हैं, मथुरा के जैत क्षेत्र के एक स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थीं। जानकारी के अनुसार, कक्षा 10 का एक छात्र जो पढ़ाई में कमजोर था, ने अतिरिक्त कक्षाओं के बहाने अध्यापिका का विश्वास जीता और फिर उनका यौन शोषण करने लगा। इसी दौरान छात्र ने अध्यापिका के अश्लील वीडियो बना लिए। जब अध्यापिका ने छात्र का नंबर ब्लॉक कर दिया, तो उसने अपने गांव के तीन युवकों को वीडियो भेज दिए। ये युवक व्हाट्सएप पर वीडियो भेजकर मिलने के लिए दबाव बनाने लगे।



युवक की तलाश में भी छापेमारी जारी
जब पीड़ित शिक्षिका को यह पता चला कि उसके अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए हैं, तो उन्होंने आत्महत्या करने का भी विचार किया। लेकिन पिछले दिनों पुलिस के मिशन शक्ति अभियान से उन्हें हिम्मत मिली। पीड़ित शिक्षिका ने डीसीपी सिटी सूरज राय से न्याय की गुहार लगाई है। आगरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा, पेज बनाने वाले युवक की तलाश में भी छापेमारी जारी है। इस प्रकरण ने गुरु-शिष्य परंपरा को कलंकित कर दिया है और इस प्रकार की घटनाओं के प्रति सख्त कार्रवाई की आवश्यकता को उजागर किया है।

Also Read

दुष्कर्म से दहशत में दलित बालिका, बोलने की हालत में नहीं, जानें कैसे पता चला...

5 Oct 2024 04:33 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : दुष्कर्म से दहशत में दलित बालिका, बोलने की हालत में नहीं, जानें कैसे पता चला...

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में अपनी ननिहाल में रहने वाली आठ वर्षीय दलित बालिका के साथ गृह प्रवेश में कन्या भोज से लौटते समय उसके साथ हैवानियत की गई। आरोपी युवक बालिका को चॉकलेट के... और पढ़ें