आगरा में वैलेंटाइन डे का विरोध : गुलाब के फूलों को पैरों से रौंदा, टेडी बियर में लगाई आग, ऐसा करने पर इनाम की घोषणा

गुलाब के फूलों को पैरों से रौंदा, टेडी बियर में लगाई आग, ऐसा करने पर इनाम की घोषणा
UPT | विरोध प्रदर्शन करते अखिल भारत हिन्दू महासभा के लोग

Feb 14, 2024 16:01

हर साल की तरह इस वर्ष भी हिंदूवादियों ने वैलेंटाइन डे पर पहले से ही विशेष तैयारी कर ली थी, हिंदू वीडियो में पार्कों एवं सार्वजनिक स्थलों पर प्रेमी जोड़ों को ढूंढना शुरू कर दिया। हिंदू वीडियो ने कई प्रेमी जोड़ों को पकड़ कर उन्हें समझाया और अपनी हिंदू संस्कृति और सभ्यता के बारे में बताकर चेतावनी देते हुए छोड़ने का काम किया। उन्होंने युवा जोड़ों से कहा कि आज ही के दिन पुलवामा में हमारे सैनिक शहीद हुए थे, आज अपने शहीदों को याद करें और उन्हें नमन करें। हिंदूवादियों ने इस दौरान गुलाब के फूलों को रौदने का काम किया।

Feb 14, 2024 16:01

Agra News : मोहब्बत की नगरी आगरा में वैलेंटाइन डे पर हिंदूवादियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। एमजी रोड स्थित सुभाष पार्क पर अखिल भारत हिन्दू महासभा ने टेडी बियर में आग लगा दी और गुलाब के फूलों को पैरों तले रौंद डाला। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि वैलेंटाइन डे पश्चिमी देशों की सभ्यता है। सनातनी धर्म में वैलेंटाइन डे का कोई महत्व नहीं है, लेकिन पश्चिमी सभ्यता आज हमारी सभ्यता पर भारी पड़ रही है। सुभाष पार्क में कुछ जोड़े वैलेंटाइन डे मनाने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें समझा-बुझा कर घर भेजा है। हम युवाओं से कहना चाहते हैं कि आज ही के दिन देश ने पुलवामा हमलें में 40 जवानों को खो दिया था। हमें 14 फरवरी को उनके शहीदी दिवस के रूप में मनाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने दो मिनट का मौन रखकर अपने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुस्लिम महिलाओं से शादी पर इनाम
अखिल भारत हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष सौरभ शर्मा ने बीते मंगलवार को एलान किया था कि जो भी हिन्दू-मुस्लिम महिला से शादी करेगा,उसे 51 हज़ार का इनाम दिया जाएगा। उस जोड़े की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी अखिल भारत हिन्दू महासभा उठाएगा। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर भी रार छिड़ी हुई है। वहीं अखिल भारत हिन्दू महासभा लगातार सनातन धर्म पर कुठाराघात करने वाले लोगों के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन में जुटा है।
 

Also Read

कहा- आईजीआरएस के मामलों का निस्तारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता

20 Sep 2024 05:15 PM

फिरोजाबाद डीएम की परीक्षा में अधिकांश लेखपाल और राजस्व निरीक्षक फेल : कहा- आईजीआरएस के मामलों का निस्तारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता

जिले के मंडलीय राजस्व प्रशिक्षण केंद्र, ग्राम मंदावली टूंडला में आयोजित कार्यशाला में जिलाधिकारी ने आईजीआरएस मामलों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण को लेकर प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया। जिलाधिकारी ने लेखपालों और राजस्व निरीक्षकों से सवाल पूछे, लेकिन अधिकांश कर्मचारी उनके सवालों का स... और पढ़ें