Agra News : जिला जेल में हिस्ट्रीशीटर की मेहमान नवाजी के साथ-साथ पूजा करते जेलर साहब, फोटो वायरल

जिला जेल में हिस्ट्रीशीटर की मेहमान नवाजी के साथ-साथ पूजा करते जेलर साहब, फोटो वायरल
UPT | मेहमान नवाजी के साथ-साथ पूजा करते जेलर।

Aug 11, 2024 02:31

आगरा पुलिस कमिश्नरी में अजब गजब मामले देखने को मिलते ही रहते है, लेकिन इस बार मामला जिला जेल से जुड़ा है। जिला जेल के जेलर हिस्ट्रीशीटर...

Aug 11, 2024 02:31

Agra News : अपराधियों के साथ पुलिसकर्मी एवं अधिकारियों के साथ फोटो वायरल होना कोई नई बात नहीं है। आगरा पुलिस कमिश्नरी में यह अब आम हो चला है। कुछ दिन पहले ही एक एसएचओं (SHO) पर पुलिस कमिश्नर की गाज गिरी थी। लेकिन यहां पर मामला कुछ दूजा है। आगरा की जिला जेल में एक हिस्ट्रीशीटर को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया।

फोटो मीडिया पर वायरल..
जब सोशल मीडिया हिस्ट्रीशीटर और जेल अधीक्षक का फोटो मीडिया पर वायरल हुआ, इसके बाद जेल अधीक्षक सफाई देते दिखाई दे रहे हैं। शनिवार को जिला जेल में पूजा अर्चना की गई थी, जेल में हुई पूजा अर्चना के दौरान हिस्ट्रीशीटर मनोज अग्रवाल जेल अधीक्षक के साथ दिखाई दिया। इस दरम्यान जिला जेल के सभी कर्मचारी और अधिकारी भी मौजूद थे। 
 
जेल के अंदर सुंदरकांड का पाठ करवाया
सोशल मीडिया में रेल अधीक्षक और हिस्ट्री सीटर का फोटो वायरल होने के बाद जिला जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर मनोज अग्रवाल को आख़िर जेल प्रशासन वीआईपी ट्रीटमेंट देकर से मेहमान नवाजी कर सकता है। हिस्ट्रीशीटर ने जेल के अंदर सुंदरकांड का पाठ भी करवाया। हालांकि जेल अधीक्षक हरिओम शर्मा ने इस बात से इनकार किया है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी थी। जेल अधीक्षक का कहना है कि मुझे हिस्ट्रीशीटर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब मामला खुलने के बाद जिला जेल में हिस्ट्रीशीटर मनोज अग्रवाल की एंट्री पर रोक लगा दी गई है। मनोज अग्रवाल कमला नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें