Mainpuri News : पत्नी के वियोग में पति ने फांसी लगाई, परिवार में 15 दिनों में दूसरी मौत से छाया मातम

पत्नी के वियोग में पति ने फांसी लगाई, परिवार में 15 दिनों में दूसरी मौत से छाया मातम
UPT | पत्नी के वियोग में पति ने लगाई फांसी।

Oct 08, 2024 21:43

कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव मोहब्ब्तपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने पत्नी के वियोग में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Oct 08, 2024 21:43

Mainpuri News : कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव मोहब्ब्तपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने पत्नी के वियोग में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना से परिवार में मातम का माहौल है, क्योंकि यह 15 दिनों में दूसरी मौत है। मृतक के बड़े भाई की मौत के बाद पत्नी तेरहवीं में शामिल होने आई थी और वापस मायके जाने पर पति ने यह कदम उठाया।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, गांव मोहब्ब्तपुर के रहने वाले सनोज कुमार (30) ने अपनी पत्नी कुमकुम के मायके जाने के बाद गहरे दुख में शराब पी और घर के एक कमरे में टी-शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जब परिजनों ने उसका शव लटका देखा तो घर में हाहाकार मच गया। बताया जा रहा है कि सनोज की पत्नी कुमकुम 8 महीने से अपने मायके में रह रही थी। हाल ही में, सनोज के बड़े भाई मनोज की मृत्यु हो गई थी, जिसकी तेरहवीं बीते 6 तारीख को हुई थी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुमकुम अपने ससुराल आई थी, लेकिन तेरहवीं संपन्न होने के बाद वह फिर से मायके लौट गई, जिससे सनोज गहरे आघात में चला गया।  



15 दिनों में दूसरी मौत से छाया मातम
सूत्रों के अनुसार, पत्नी के फिर से मायके लौटने से दुखी होकर सनोज ने शराब का सहारा लिया और बाद में आत्महत्या कर ली। इस घटना ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है। परिजनों ने जब सनोज का शव फांसी से लटका देखा, तो सभी के होश उड़ गए और घर में चीख-पुकार मच गई। यह घटना परिवार के लिए और भी ज्यादा दर्दनाक इसलिए है क्योंकि 15 दिनों के अंदर दूसरी मौत ने पूरे परिवार को गम में डूबा दिया है। 

मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस को सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और सीओ करहल संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योंकि वे अभी बड़े बेटे मनोज की मौत के गम से उभरे भी नहीं थे कि अब छोटे बेटे सनोज की मौत ने परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया है।

Also Read

स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान

8 Oct 2024 05:43 PM

एटा विद्युत विभाग की टीम पर हमला : स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान

एटा के जलेसर में स्मार्ट मीटर लगाने पहुंची बिजली विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए विभाग के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई... और पढ़ें