Mainpuri News : कलयुगी पिता ने 7 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या की, पुलिस तलाश में जुटी

कलयुगी पिता ने 7 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या की, पुलिस तलाश में जुटी
UPT | पुलिस तलाश में जुटी

Sep 21, 2024 17:48

मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के गांव बादशाहपुर में एक बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी 7 वर्षीय बेटी मुस्कान की गला दबाकर हत्या कर दी।

Sep 21, 2024 17:48

Mainpuri News : मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के गांव बादशाहपुर में एक बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी 7 वर्षीय बेटी मुस्कान की गला दबाकर हत्या कर दी। यह घटना 20 सितंबर को हुई, जब पिता राम मोहन और उसकी पत्नी के बीच विवाद हुआ। पत्नी ने इस विवाद की शिकायत पुलिस से की थी। 

बेटी ने पिटाई की सच्चाई पुलिस को बताई
पुलिस जब गांव में जांच करने पहुंची, तो मासूम मुस्कान ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसकी मां को पीटा था। इस बात को सुनकर पिता आगबबूला हो गया। उसे यह पता चला कि उसकी बेटी ने पुलिस को उसकी शिकायत दी है, और इस बात से नाराज होकर उसने अपनी बेटी की हत्या करने का फैसला किया। 

घटना के बाद आरोपी फरार  
देर शाम जब राम मोहन घर लौटा, तो उसने अपनी बेटी मुस्कान का गला दबाकर उसकी जान ले ली। इस वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 



विवाद के बाद पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज
एसपी ग्रामीण अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की पूरी जानकारी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि आरोपी राम मोहन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में लगी हुई है। वहीं, मुस्कान की हत्या के बाद उसकी मां और अन्य परिजनों का बुरा हाल है, वे रो-रोकर बेहाल हैं।

Also Read

 तीन मरीजों की हुई मौत,  छह को किया रेफर, इन रोगों से परेशान हैं लोग

21 Sep 2024 06:27 PM

मैनपुरी मैनपुरी में नहीं थम रहा बीमारियों का कहर : तीन मरीजों की हुई मौत, छह को किया रेफर, इन रोगों से परेशान हैं लोग

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीमारियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुखार, डायरिया, अस्थमा आदि से पीड़ित मरीजों की लगातार मौत हो रही है। शनिवार को तीन मरीजों की हुई मौत.... और पढ़ें