गंग नहर में मिला युवती का शव : दो दिन पहले हो गई थी लापता, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की जांच

दो दिन पहले हो गई थी लापता, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की जांच
UPT | गंग नहर में मिला युवती का शव

Oct 02, 2024 20:07

मैनपुरी के दन्नाहार थाना क्षेत्र के गाँव सीतापुर में बुधवार की सुबह लापता युवती का शव लोअर गंग नहर में पाया गया। स्थानीय लोगों ने शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचित किया।

Oct 02, 2024 20:07

Mainpuri News : मैनपुरी के दन्नाहार थाना क्षेत्र के गाँव सीतापुर में बुधवार की सुबह लापता युवती का शव लोअर गंग नहर में पाया गया। स्थानीय लोगों ने शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचित किया। कुछ ही देर में मौके पर स्थानीय लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसकी पहचान करवाई, जो औंछा थाना क्षेत्र के नगला सलेही गाँव निवासी 20 वर्षीय करिश्मा के रूप में हुई।

मौत का कारण पता नहीं
करिश्मा की मौत की खबर सुनते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और रोते-बिलखते दिखे। उन्होंने बताया कि सोमवार को करीब 8 बजे उनकी बेटी करिश्मा घर से निकली थी और उसके बाद से उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने उसकी मौत का कारण नहीं बताया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

महिला की मौत पर शोक जताने गईं 15 महिलाएं दीवाल के मलबे में दबीं, पांच की हालत गंभीर

2 Oct 2024 08:52 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : महिला की मौत पर शोक जताने गईं 15 महिलाएं दीवाल के मलबे में दबीं, पांच की हालत गंभीर

घटना फिरोजाबाद जनपद के कमालपुर गांव की है गांव के रहने वाले कमरुद्दीन के परिवार में महिला रेशमा की मौत हो गई थी। परिजनों ने डेड बॉडी को अंतिम दर्शन... और पढ़ें