मैनपुरी में मानहानि का मामला : 27 दुकानदारों को अदालत में किया तलब, इस तारीख को होगी सुनवाई

 27 दुकानदारों को अदालत में किया  तलब,  इस तारीख को होगी सुनवाई
UPT | मैनपुरी में मानहानि का मामला।

Oct 06, 2024 16:45

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मानहानि के एक मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय अंशिकालाल ने शहर के 27 दुकानदारों को नोटिस जारी कर अदालत में पेश होने के लिए बुलाया है...

Oct 06, 2024 16:45

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मानहानि के एक मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय अंशिकालाल ने शहर के 27 दुकानदारों को नोटिस जारी कर अदालत में पेश होने के लिए बुलाया है। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

यह है मामला
इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन के तहत शहर के 30 दुकानदारों ने अध्यक्ष राम नारायण अवस्थी,महासचिव रंजीत राजपूत और कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता के नेतृत्व में एक ज्ञापन जारी किया। इस ज्ञापन में उन्होंने स्टेशन रोड स्थित ममता इंटर प्राइजेज के मालिक के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया कि वह गलत तरीके से इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान बेच रहे हैं। हालांकि यह बात सामने आई कि ममता इंटर प्राइजेज का रक्षा विभाग से अनुबंध है जिसके तहत वह सामान बेच रहा था। शिकायत के बाद मामले की जांच की गई और जांच में यह तथ्य सही पाए गए थे।



पूर्व सैनिक का प्रतिवाद
शिकायत के बाद ममता इंटर प्राइजेज के मालिक और पूर्व सैनिक राजीव यादव ने उन दुकानदारों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने अपने दावे के समर्थन में सबूत भी पेश किए। इस पर न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय अंशिकालाल के न्यायालय में सुनवाई हुई। जिसमें सभी 27 दुकानदारों को तलब किया गया है। इस मामले ने शहर में हलचल मचा दी है और आगामी सुनवाई की प्रतीक्षा की जा रही है।

Also Read