मैनपुरी न्यूज़ : सपा के प्रत्याशी घोषित न किए जाने पर बोली डिंपल यादव, जानिये क्या कहा....

सपा के प्रत्याशी घोषित न किए जाने पर बोली डिंपल यादव, जानिये क्या कहा....
UPT | डिंपल यादव

Mar 19, 2024 15:12

समाजवादी पार्टी की ओर से अभी तक उम्मीदवार घोषित न किए जाने पर डिंपल यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की एक-दो दिन में टिकट घोषित हो जायेगी, लिस्ट...

Mar 19, 2024 15:12

Short Highlights
  • जो खुद स्टंट मारते हैं वो दूसरो को इसी निगाह से देखते है : डिंपल यादव
  • समाजवादी पार्टी की एक-दो दिन में टिकट घोषित हो जायेगी : डिंपल यादव
Mainpuri News : समाजवादी पार्टी की ओर से अभी तक उम्मीदवार घोषित न किए जाने पर डिंपल यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की एक-दो दिन में टिकट घोषित हो जायेगी, लिस्ट तैयार है और अभी तक भारतीय जनता पार्टी की भी कोई लिस्ट नहीं आई है। डिंपल यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। विरोधियों द्वारा ममता बनर्जी के लगी चोट को स्टंट बताई जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि जो खुद स्टंट मारते हैं वो दूसरो को इसी निगाह से देखते है।

CAA पर बोली डिंपल यादव 
CAA पर डिंपल यादव ने कहा कि देश व प्रदेश में चुनाव का माहौल है, जनता के पास हम लोगों को समझाने और बताने के बहुत सारे मुद्दे हैं। चाहे वह महंगाई का मुद्दा हो या किसानों का मुद्दा हो, एमएसपी का मुद्दा हो, चाहे युवाओं की रोजगार का मुद्दा हो, या महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा हो। CAA जो लागू किया गया है उसे जनता समझ रही है। चुनाव से रिफ्लेक्ट करने के लिए, लोगों का इन मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए CAA का मुद्दा लाए है।

नागरिकता देने का कानून बहुत अच्छा है : डिंपल यादव
डिंपल यादव ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दिया गया बयान CAA नागरिकता देने का कानून लेकिन विपक्ष बरगलाने का काम कर रहा है। नागरिकता देने का कानून बहुत अच्छा है। गृहमंत्री अमित शाह ऑलरेडी पहले इस पर बोल चुके हैं, और लोगों को ज्ञान दे चुके हैं, और मुझे लगता है कि लोगों को अब ज्ञान प्राप्त हो चुका है। अब चुनाव का सीजन है, अब जो मूलभूत मुद्दे हैं उन पर ध्यान देना चाहिए।

Also Read

पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

5 Oct 2024 09:59 AM

आगरा आगरा में भ्रष्टाचार पर वार : पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

पुष्टाहार की कालाबाजारी के मामले में आखिरकार जिला कार्यक्रम अधिकारी आदीश मिश्रा को शासन ने निलंबित कर ही दिया। निलंबन के बाद उन्हें मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। यही नहीं, उनकी जांच मुख्य विकास अधिकारी... और पढ़ें