लखनऊ में घर खरीदने का मौका : एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना में रेडी टू मूव फ्लैट की ऐसे कराएं बुकिंग

 एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना में रेडी टू मूव फ्लैट की ऐसे कराएं बुकिंग
UPT | LDA Aishbagh Heights

Oct 05, 2024 12:38

नवरात्रि के अवसर पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) आपको अपने सपनों का घर खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप लखनऊ में अपने आशियाने की तलाश में हैं, तो एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना के तहत रेडी टू मूव 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं।

Oct 05, 2024 12:38

Lucknow News : अपने घर का सपना हर किसी को होता है। इस पर भी राजधानी में घर होना अपने आप में बड़ी बात है। प्रदेश की राजधानी होने के कारण लखनऊ में अन्य शहरों के मुकाबले सुविधाएं जहां ज्यादा हैं। वहीं स्कूल-कॉलेज, यूनिवर्सिटी से लेकर अच्छे हॉस्प्टिल मौजूद हैं। इसके अलावा सड़क, रेल और हवाई कनेक्टिविटी काफी बेहतर है। विदेशों के लिए फ्लाइट उपलब्ध हैं। इन तमाम सुविधाओं का लाभ अब ऐसे लोग उठा सकते हैं, जो यहां अपना आशियाना बनाना चाहते हैं। 

55.85 लाख से कीमत शुरू
नवरात्रि के अवसर पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) आपको अपने सपनों का घर खरीदने का सुनहरा मौका दे रहा है। अगर आप लखनऊ में अपने आशियाने की तलाश में हैं, तो एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना के तहत रेडी टू मूव 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं। ये फ्लैट्स अलग-अलग कीमतों पर उपलब्ध हैं, जो 55.85 लाख से शुरू होती हैं।



योजना की विशेषताएं:
  • ऐशबाग हाइट्स में क्लब हाउस, ओपन और कवर्ड पार्किंग, हरे-भरे लॉन और बच्चों के लिए प्ले एरिया जैसी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके साथ ही यहां आपके रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए दुकानों की भी व्यवस्था की गई है।
  • यह प्रोजेक्ट लखनऊ के प्रमुख क्षेत्र ऐशबाग में स्थित है, जो शहर के बाकी हिस्सों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। यहां से आपको अपने कार्यस्थल, शॉपिंग और अन्य सुविधाओं तक आसान पहुंच मिलेगी।
  • सम्पत्तियों एवं पंजीकरण से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 1800-1800-5000 पर संपर्क करें या एलडीए की आधिकारिक वेबसाइट http://ldaonline.co.in पर विजिट करें।
  • फ्लैट देखने के लिए संपर्क करें: 7860137511
  • बिक्री से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए संपर्क करें: 7081100212, 7081100460

Also Read

पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

5 Oct 2024 02:19 PM

लखनऊ अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला : पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। परिवार को मुख्यमंत्री आवास और चौबीस घंटे के भीतर पांच बीघा जमीन का पट्टा करने का जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है। साथ ही परिवार के सदस्यों को आयुष्मान कार्ड और मृतक आश्रित नौक... और पढ़ें