नामांकन भरने मैनपुरी कलक्ट्रेट पहुंचे अनुजेश यादव : कार्यकर्ताओं की भीड़ और ये कद्दावर नेता दिखे साथ

 कार्यकर्ताओं की भीड़ और ये कद्दावर नेता दिखे साथ
UPT | भाजपा के उम्मीदवार अनुजेश यादव ने भरा नामांकन

Oct 25, 2024 15:12

मैनपुरी की करहल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार अनुजेश यादव ने कलक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन भरा। इस मौके पर उनके साथ उनकी मां, पूर्व विधायक उर्मिला यादव...

Oct 25, 2024 15:12

Mainupri News : मैनपुरी की करहल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार अनुजेश यादव ने कलक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन भरा। इस मौके पर उनके साथ उनकी मां व पूर्व विधायक उर्मिला यादव और भाजपा के कई कद्दावर नेता भी मौजूद थे। मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर चुनावी मुकाबला बेहद कड़ा होता नजर आ रहा है। खासकर जब सैफई परिवार के तेज प्रताप यादव सपा से चुनावी मैदान में हैं। शुक्रवार को जैसे ही अनुजेश कलक्ट्रेट पहुंचे वहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

साथ में दिखी अनुजेश यादव की मां
अनुजेश यादव जब नामांकन करने पहुंचे तो उनके साथ मां पूर्व विधायक उर्मिला यादव थीं। उनके अलावा समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष दुर्विजय शाक्य, मंत्री अजीत पाल भी नामांकन के समय कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान पूर्व विधायक उर्मिला यादव ने कहा कि रिश्ते नहीं, पार्टी ऊपर होती है। राजनीति किसी की बापौती नहीं है, समय बदलता रहता है। वहीं नामांकन के बाद अनुजेश यादव ने कहा करहल से विधायक बने तो घिरोर विधानसभा का फिर से गठन करेंगे। इस दौरान पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि सैफई परिवार के मान्य पक्ष से हैं। अनुजेश की बड़ी जीत होगी।



यह है करहल का सियासी माहौल
जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, मैनपुरी की राजनीतिक गतिविधियां तेज होती जा रही हैं। अनुजेश यादव का नामांकन इस बात का संकेत है कि भाजपा इस चुनाव में गंभीरता से अपना खेल खेलने की योजना बना रही है। सभी की नजरें अब इस मुकाबले पर टिकी हैं, जो सैफई परिवार के भविष्य को तय कर सकती है।

Also Read

भाजपा परिवारवाद से आगे बढ़कर रिश्तेदारवाद तक पहुंची, सपा जीतेगी...

25 Oct 2024 05:21 PM

मैनपुरी अनुजेश यादव को टिकट देने पर बोले अखिलेश : भाजपा परिवारवाद से आगे बढ़कर रिश्तेदारवाद तक पहुंची, सपा जीतेगी...

मैनपुरी जिले के ग्राम दिहुली में डिग्री कॉलेज पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार की नीतियों पर तीखा हमला किया। नपुरी से भाजपा ने सैफई परिवार के रिश्तेदार को टिकट दिया, इसको लेकर भी उनका बयान सामने आया... और पढ़ें